मोदी से मिले अनुपम खेर, कहा- वे मेरे लिए...'
मोदी से मिले अनुपम खेर, कहा- वे मेरे लिए...'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की फिल्म वन डे जस्टिस डिलिवर्ड रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अनुपम का अहम किरदार होने वाला है और वे इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. बीजेपी सपोर्टर अभिनेता के तौर पर मशहूर अनुपम खेर द्वारा नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की गई है. एक्टर ने मुलाकात के दौरान की तस्वीरें शेयर कर अपनी भावनाएं भी व्यक्त की हैं.

अनुपम खेर द्वारा ट्विटर पर जो तस्वीर शेयर की गई है उसमें वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं और इस फोटो साझा करते हुए अनुपम ने लिखा है कि, ''प्यारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी, आपसे मिलना गर्व की बात है. देश को लेकर जो आपका विजन है वो आश्वस्त करता है और हम इसे दिल से कुबूल करते हैं. आपकी हौसलाफजाई वाली बातें मेरे लिए हमेशा से उर्जा का श्रोत हैं. उम्मीद है कि आप देश को ऊचाइयों तक ले जाएंगे.''

आपको जानकारी के लिए बता दें, अनुपम खेर सोशल मीडिया पर खुले तौर पर बीजेपी का सपोर्ट करते रहते हैं. अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर भी चंडीगढ़ से बीजेपी की सांसद हैं. लोकसभा चुनाव 2019 में अनुपम अपनी पत्नी के लिए वोट मांगते हुए भी नजर आए थे.अनुपम खेर ने साल 1984 में सारांश फिल्म के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी और जल्द वे वन डे जस्टिस डिलिवर्ड में नजर आने वाले हैं. 

ऋषि कपूर ने शेयर किया रोचक वीडियो, कुर्सी पर बैठे शख्स पर गुजर जाती है ट्रेन

पीएम मोदी से रणदीप की अपील, फॉरेस्ट ऑफिसर्स के लिए मांगी मदद

आर्टिकल 15 : 3 दिन में बजट के पार, आयुष्मान के नाम जुड़ा नया रिकॉर्ड

मलाल : शिव और आस्था के प्यार का कायल हुआ हर कोई, टाइटल ट्रैक रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -