सोनम कपूर का 'मसकली' भी होगा रीमेक, इस फिल्म में होगा रिलीज़
सोनम कपूर का 'मसकली' भी होगा रीमेक, इस फिल्म में होगा रिलीज़
Share:

इन दिनों रीमेक का सीजन चल रहा है. फिल्मों से लेकर पुराने गानों के भी रीमिक्स बनाये जा रहे हैं. ऐसे ही एक और गाने की जानकारी सामने आई है जिसका रीमेक बनने वाला है. टी-सीरीज़ जिसमें पहले से ही एक लाख गानों की एक गैलरी है.  निखिल आडवाणी के अगले प्रोडक्शन वेंचर फिल्म 'मरजावां' की शुरूआत करने वाले है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत और रितेश देशमुख लीड रोल में नजर आएंगे. 

बता दें, मिलाप झवेरी मसाला एक्शन का निर्देशन कर रहे हैं और पिछली बार सत्यमेव जयते को डायरेक्ट किया था. उन्होंने दिलबर गाने का रिमेक कर एक नया ट्रैक बनाया जो लोगों को काफी पसंद आया. इस गाने में नोरा ने काफी अच्छा किया था. उन्हें काफी पॉपुलैरीटी मिली थी और अब, प्रोडक्शन हाउस ने रिलीज़ होने के बाद से प्यार करने वाले एक और गाने को फिर से बनाने का फैसला किया है.

वहीं इस बारे में सूत्र का कहना है, ''निर्माताओं के पास मरजावां के लिए 'मसकली' का रिमेक करने जा रहे हैं, जिसका रियल वर्जन सोनम कपूर और अभीषेक बच्चन के साथ नजर आई थी. ये गाना फिल्म 'दिल्ली 6' नंबर का था. यह अभी तक एक, रोमांटिक नंबर है इसे गाने को शूट किया जाना बाकी है.'' हाल ही में, निर्माताओं ने एक डांस ट्रैक के लिए भी शूटिंग की जिसमें नुसरत भरुचा ने सिद्धार्थ के साथ नजर आएंगी. बता दें फिल्म को गांधी जयंती रिलीज के लिए कह जा रहा है.

रेत पर लेटकर सब कुछ भूल बैठी यह हसीना, दिए एकाएक कामुक पोज

शमा सिकंदर ने लूट ली महफ़िल, इस फिल्म की स्क्रीनिंग में आई नजर

जायरा ने छोड़ा बॉलीवुड, तो तस्लीमा बोलीं- 'बेवकूफी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -