सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस
सुपर 30 के सेट पर ऋतिक ने किया 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' पर डांस
Share:

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' जल्द ही रिलीज़ होने वाली है. इसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर ऋतिक का मजेदार वीडियो वायरल हो रहा है. इसके कई वीडियो और फोटोज सामने आते रहते हैं. इसके बाद इस वीडियो में ऋतिक रोशन भोजपुरी गाने लगावेलु जब लिपिस्टिक, हिलेला सारा डिस्टि्रक्ट गाने पर थिरकते नजर आ रहे हैं. ऋतिक का यह वीडियो उनकी फिल्म सुपर 30 के शूटिंग सेट का है जो बेहद ही मज़ेदार है. आइये आपको बता देते हैं. 

ऋतिक अपने ऑनस्क्रीन स्टूडेंट्स के साथ इस गाने पर जमकर डांस कर रहे हैं. वहीं साथ मौजूद टीम मेंबर्स भी उनके साथ डांस कर रही है. बता दें, इस वीडियो को शेयर करते हुए ऋतिक ने लिखा “टीम का एक अलग साइड. मुझे अपने यंग को-स्टार्स के साथ काम करके बहुत मजा आया. ये सब अलग-अलग बैकग्राउंड से हैं और इनमें से ज्यादातर ने पहली बार कैमरा फेस किया है.” यहां देखें वीडियो. 

वीडियो में ऋतिक के लुक की बात करें तो वे बेहद कूल लग रहे हैं. वीडियो में ऋतिक कट-स्लीव्स टी-शर्ट के साथ एक कैप पहने हुए हैं. फिल्म सुपर 30 की बात करें तो यह फिल्म पटने के सुपर 30 कोचिॆंग के संस्थापक आनंद कुमार की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार का किरदार निभाते नजर आएंगे. सुपर 30 में ऋतिक रोशन के लुक को लोग खूब पसंद कर रहे है, इतना ही नहीं बल्कि वो जिस तरह से भोजपुरी भाषा बोल रहे हैं फैंस को बेहद पसंद आ रहा है.  

जोर-शोर से जारी है 'सुपर 30' का प्रमोशन

तो क्या ऋतिक-कंगना के बीच है सब कुछ ठीक, एक्ट्रेस बोलीं- 'अब पुरानी बातें नहीं...'

Basanti No Dance : Super 30 के नए गाने का पहला लुक आया सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -