गजनी फिल्म को लेकर इस एक्टर ने शेयर किया ये चौंकाने वाला किस्सा
गजनी फिल्म को लेकर इस एक्टर ने शेयर किया ये चौंकाने वाला किस्सा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है। आमिर खान अपने किरदारों के लिए हमेशा से एफर्ट्स करते आए हैं। एक भूमिका को पर्दे पर उतारने से पहले पर्दे के पीछे की मेहनत क्या होती है ये एक अभिनेता से बेहतर भला कौन जान सकता है। आमिर खान और मायने में भी एक बड़े सुपरस्टार हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में कई माइलस्टोन सेट किए हैं तथा कई स्टीरियोटाइप्स तोड़े हैं। इन्हीं में से एक है उनकी फिल्म गजनी। जिसे अल्लू अर्जुन के पिता ने प्रोड्यूस किया था। इस फिल्म से सबंधित एक किस्सा अब फिल्म की कास्ट में सम्मिलित एक अभिनेता ने साझा किया है। 

वर्ष 2008 में आई आमिर खान की फिल्म गजनी ने लो कमाल कर दिखाया था जो कभी किसी बॉलीवुड अभिनेता ने नहीं किया था। फिल्म उस वक़्त की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। ये भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की कमाई करने वाली पहली हिंदी फिल्म थी। इस फिल्म के बारे में कई सारी अच्छी बातें लोगों को पता होंगी। मगर एक बात ऐसी भी थी जो आमिर खान ने इतने वक़्त तक अपने प्रशंसकों से छिपाए रखी। दरअसल फिल्म के चलते वे बहुत जख्मी हो गए थे।

फिल्म में नकारात्मक किरदार करने वाले अभिनेता प्रदीप रावत ने शूटिंग सेट से जुड़ा एक किस्सा साझा किया। इसमें उन्होंने वो वाक्या बताया जब आमिर खान बुरी तरह चोटिल हो गए थे। उन्होंने कहा- एक्शन सीन की शूटिंग के चलते आमिर खान को एक गद्दे पर कूदना था। मगर ऐसा हो नहीं सका और आमिर को तेज चोट लग गई। वे चिल्लाने लगे तथा स्ट्रॉन्ग लैंग्वेज का उपयोग किया जैसा वे आमतौर पर नहीं करते हैं। फिर उन्हें स्ट्रेचर पर बैठाया गया क्योंकि वे चोट लगने के कारण चल नहीं पा रहे थे तथा उन्हें खूब दर्द भी हो रहा था। ये एक इंटेंस फाइट सीन था। इसमें खूब दौड़ना था और बहुत एफर्ट्स की आवश्यकता थी। उसके ऊपर आमिर के लिए ऐसी चोट में काम करना बहुत चैलेंजिंग था।

बचपन के दोस्त संग शादी रचाएगी ये बॉलीवुड अदाकारा, खुद कही अपने दिल की बात

अब इस एक्ट्रेस संग नजर आएँगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

मुंबई होर्डिंग हादसे में गई कार्तिक आर्यन के अंकल-आंटी की जान, अंतिम संस्कार में पहुंचे एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -