Judgemental Hai Kya Trailer : देखें कंगना-राजकुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर, आज आएगा ट्रेलर
Judgemental Hai Kya Trailer : देखें कंगना-राजकुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर, आज आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और कंगना रनौत का अगली फिल्म 26 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है जिसका नाम बदल दिया गया है. बता दें, इसका ट्रेलर रिलीज़ होने में है. जानकारी आई थी कि 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर  2 जूलाई 2019 को रिलीज किया जाएगा. फैंस इसी का इंतज़ार कर रहे हैं. ट्रेलर रिलीज से पहले हाल ही में राजकुमार राव ने अपने ट्वीटर हैंडल पर फिल्म के नए टाइटल जजमेंटल है क्या के साथ एक मोशन पोस्टर जारी किया है. 

दरअसल पहले फिल्म का टाइटल 'मेंटल है क्या' रखा गया था. लेकिन टाइटल पर विवाद के चलते टीम को फिल्म का टाइटल बदलना पड़ा. फिल्म के मोशन पोस्टर की बात करें तो राजकुमार राव बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और वहीं कंगना रनौत की बात करें तो वह वॉशिंग मशीन में बंद दिखाई दे रही हैं. वॉशिंग मशीन में कपड़ों की जगह कंगना धुलती हुई नजर आ रही हैं. इसके पोस्टर कई सारे सामने आ चुके हैं जो बेहद ही मज़ेदार है. 

इससे भी एहि साबित होता है कि फिल्म बड़े ही मजेदार होने वाली है और फिल्म में कंगना और राजकुमार का अलग ही लुक देखने को मिलेगा. आपको बता दें कि फिल्म के ट्रेलर को पहले ही रिलीज किया जाने वाला था. लेकिन फिल्म के टाइटल के विवाद के चलते इसे रोक दिया गया था. अब आज सभी को इंतज़ार है जब इसका ट्रेलर सामने आएगा. फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी कर रहे हैं और फिल्म निर्माता एकता कपूर हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव, कंगना राणावत, अमायरा दस्तूर और जिम्मी शेरगिल मुख्य भूमिका में हैं. 

तो क्या ऋतिक-कंगना के बीच है सब कुछ ठीक, एक्ट्रेस बोलीं- 'अब पुरानी बातें नहीं...'

एक और फिल्म में 'धाकड़' किरदार में नज़र आने वाली हैं कंगना रनौत

Roving Camera : सामने आई गोविंदा के बेटे की तस्वीर, हीरो बनने की तैयारी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -