VIDEO: सुगंधा मिश्रा ने बड़े ही बेहतरीन अंदाज में मनाया पति संकेत का जन्मदिन
VIDEO: सुगंधा मिश्रा ने बड़े ही बेहतरीन अंदाज में मनाया पति संकेत का जन्मदिन
Share:

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बीते कल अपने पति संकेत भोसले का जन्मदिन मनाया। आप सभी जानते ही होंगे कि ये दोनों बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधे हैं। ऐसे में बीते कल शादी के बाद संकेत का पहला बर्थडे था जिसे स्पेशल मनाने के लिए सुगंधा ने पूरी कोशिश की। अब उन्होंने फैंस के लिए बर्थडे सेलिब्रेशन की एक वीडियो शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं। वीडियो में संकेत चॉकलेट केक काटते नजर आ रहे हैं। केक पर सुगंधा और संकेत की तस्वीर बनी हुई है। इसके अलावा कमरे को डेकोरेट किया हुआ है और वीडियो में संकेत केक काटते हैं और सबसे पहले अपनी पत्नी सुगंधा को खिलाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????????? ???????????????????????? (@sugandhamishra23)

आप देख सकते हैं सुगंधा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- हैप्पी बर्थडे। वैसे संकेत ने भी सोशल मीडिया पर अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ''यह बर्थडे मेरे लिए स्पेशल रहा। क्योंकि भगवान ने मुझे सबसे स्पेशल गिफ्ट दिया है।'' अब संकेत के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने कमेंट किये हैं और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। वैसे सुगंधा ने संकेत के बर्थडे पर खास पोस्ट शेयर करके उन्हें जन्मदिन की बधाई दी थी।

उन्होंने संकेत के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- ''हैप्पी बर्थडे संकेत। मुझे सोलमेट का मतलब नहीं पता था जब तक मैं तुमसे नहीं मिली थी। शुक्रिया जो तुम हो और जो तुम मेरे लिए करते हो। तुम मेरे कंपैनियन और दोस्त हो।'' फिलहाल दोनों के फोटोज खूब पसंद किये जा रहे हैं।

सोनू सूद ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, देखकर रो देंगे आप

कोरोना से 26 वर्षीय डॉक्टर की मौत, पॉजिटिव होने के चंद घंटों में गई जान

श्वेता तिवारी पर भड़के अभिनव कोहली, कहा- 'शर्म नहीं आती, पैसे हजम कर जाती हो'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -