सोनू सूद ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, देखकर रो देंगे आप

May 10 2021 12:20 PM
सोनू सूद ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, देखकर रो देंगे आप

बीते रविवार यानी 9 मई को पूरे विश्व ने मदर्स डे मनाया। ऐसे में कई सेलेब्स ने अपनी माँ को इस दिन की बधाई दी। इसी लिस्ट में शामिल रहे सोनू सूद। सोनू सूद ने अपनी मां की फोटोज शेयर करते हुए अपने इमोशन जाहिर किए। जी दरअसल सोनू सूद ने मदर्स डे की रात अपनी मां को याद करते हुए एक बेहद प्यारा पोस्ट शेयर किया, जिसे देखने के बाद एक्टर के फैन भी इमोशनल हो गए। आप देख सकते हैं सोनू सूद ने अपनी मां सरोज सूद को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इसमें उन्होंने अपनी मां की तस्वीरें और उनके लिए अपने हाथ स लिखी चिट्ढी शेयर की थी। वैसे सोनू ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बैकग्राउंड में ‘तारे जमीं पर’ मूवी का गाना ‘मां’ बज रहा है।

इस वीडियो में सोनू सूद के उनकी मां के लिए लिखे पुराने नोट्स नजर आ रहे हैं। जो उन्होंने अपनी मां को याद करते हुए लिखे थे। उनके द्वारा मां को समर्पित किया यह वीडियो काफी भावुक कर देने वाला है। इस वीडियो की शुरुआत में सोनू सूद ने लिखा- 'आपने हमेशा मुझे खुद पर यकीन करने की मजबूती दी।' इसी के साथ इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ ‘मां‘ लिखा है। अब सोनू के इस वीडियो पर कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि सोनू सूद की मां एक प्रोफेसर थीं। कोरोना काल में गरीबों के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद की मां के सम्मान में हाल ही में उनके गृहनगर पंजाब के मोगा में एक सड़क का नाम उनके नाम पर रखा गया था।

इसी के साथ सोनू ने एक वीडियो शेयर करते हुए इस पर अपनी खुशी जाहिर की थी और कहा कि उनके लिए यह जगह बहुत खास है, क्योंकि यहां एक सड़क उनकी मां सरोज सूद के नाम से जानी जाती है। उन्होंने बताया था कि उनकी मां जब कॉलेज जाती थीं तो इसी सड़क से होकर गुजरती थीं। इसलिए भी यह सड़क उनके लिए खास है।

पहलवान सुशील कुमार के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी, लगा है हत्या का इल्जाम

'पहले भी रद्द कर सकते थे।।', IPL स्थगित होने पर पहली बार बोले सौरव गांगुली

जेठालाल बोले- 'Covid के लिए सरकार को दोष ना दें, नियमों का पालन करें'