अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में घुसकर छात्र ने की अंधाधुंध गोलीबारी, पुलिस ने दबोचा
अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में घुसकर छात्र ने की अंधाधुंध गोलीबारी, पुलिस ने दबोचा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) परिसर में गोली चलने का मामला सामने आया  है। बताया जा रहा है कि परिसर में बाइक सवार 2 युवकों ने फायरिंग की हैं। मौके पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने गोली चला रहे एक आरोपित को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपित का नाम शोएब उर्फ़ चोबा है, जिससे पूछताछ की जा रही है। वहीं, दूसरा आरोपित फरार हो गया। घटना शनिवार (12 नवम्बर 2022) की है।

जानकारी के अनुसार, घटना सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की है। यहाँ AMU की आर्ट फैकल्टी के पास स्थित जनरल एजुकेशन सेंटर (GEC) पर कुछ स्टूडेंट्स बैठे हुए थे। दोपहर के करीब 12:30 बजे बाइक पर सवार युवक आया और छात्रों को धमकाने लगा। जब उसकी इस हरकत के खिलाफ यूनिवर्सिटी के बाकी छात्र इकठ्ठा होने लगे, तो आरोपित धमकी देते हुए वहाँ से भाग गए। अलीगढ़ पुलिस के मुताबिक, वह आरोपित शोएब ही था। AMU के असिस्टेंट प्रॉक्टर सैयद नवाज जैद अली ने जानकारी दी है कि इसके थोड़ी देर बाद 2 आरोपित परिसर में आए।

आरोप है कि इस दौरान दोनों छात्रों के पास हथियार भी थे। वापस आते ही दोनों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी। गोली चलने की आवाज सुन कर यूनिवर्सिटी कैम्पस में तैनात सुरक्षाकर्मी घटनास्थल की ओर दौड़े। इस बीच खुद को घिरता देख कर दोनों हमलावर भागने लगे। सुरक्षाकर्मियों ने भागने के दौरान शोएब को दबोच लिया। जानकारी के अनुसार, शोएब की तलाशी के दौरान उसके पास से तमंचा और कारतूस भी मिला है।

'बलात्कार के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड...', UP में हुआ एक और निर्भया कांड

पत्नी को दी पति ने दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

पथरी निकलवाने गया था, डॉक्टरों ने किडनी ही निकाल ली.., यूपी के प्राइवेट हॉस्पिटल का मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -