पथरी निकलवाने गया था, डॉक्टरों ने किडनी ही निकाल ली.., यूपी के प्राइवेट हॉस्पिटल का मामला
पथरी निकलवाने गया था, डॉक्टरों ने किडनी ही निकाल ली.., यूपी के प्राइवेट हॉस्पिटल का मामला
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां पेट की पथरी से पीड़ित व्यक्ति अस्पताल में एडमिट हुआ, तो डॉक्टरों ने उसकी किडनी ही निकाल ली। यह मामला आठ माह पुराना है, मगर दोबारा से पेट में दर्द की तकलीफ होने पर जब पीड़ित ने अल्टासाउंड कराया, तो मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद पीड़ित ने अस्पताल में पूछताछ करनी चाही, मगर कोई जवाब नहीं मिला तो मुख्य विकास अधिकारी (CDO) के पास शिकायत दी। 

अब CDO ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) को मामले की जांच के लिए कहा है। पीड़ित मरीज होमगार्ड है और CDO दफ्तर में ही तैनात है। रिपोर्ट के अनुसार, यह वारदात कासगंज में CDO ऑफिस में तैनात होमगार्ड सुरेश चंद्र के साथ हुई है। कासगंज CDO सचिन ने जानकारी दी है कि उन्होंने मामले की जानकारी होने के साथ ही CMO को मामले की जांच करने और पूरी रिपोर्ट पेश करने के निर्देश दिए हैं। 

वहीं, कासगंज जिले के अंतर्गत आने वाले नगला ताल गांव के रहने वाले पीड़ित सुरेश ने जानकारी दी है कि अप्रैल महीने में उसके पेट में दर्द हो रहा था। उसने 14 अप्रैल को अल्ट्रासाउंड कराया, तो पता चला कि बाईं किडनी में पथरी है। इसके बाद लैब वालों ने ही अलीगढ़ के क्वार्सी बाईपास रोड पर एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भेज दिया। जहां अगले ही दिन डॉक्टरों ने उसका सर्जरी कर बताया कि पथरी निकल गई है। लेकिन, बाद में उसे पता चला कि, पथरी नहीं, बल्कि डॉक्टर ने उसकी किडनी ही निकाल ली है। फ़िलहाल इस मामले में जांच जारी है।  

ज़रा सी बात फिर बढ़ गया विवाद...भाई ने ले ली भाई की जान

नवजात की बलि देना चाहती थी महिला पकड़ी गई तो किया चौकाने वाला खुलासा

राजस्थान: सिन्दूर लगाकर सालों तक महिला का रेप करता रहा पुलिसकर्मी, 4 बार करवाया गर्भपात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -