पत्नी को दी पति ने दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
पत्नी को दी पति ने दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह
Share:

महासमुंद: छत्तीसगढ़ के महासमुंद से हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक शख्स ने अपनी पत्नी का चरित्र संदेह में क़त्ल कर दिया। अपराधी पत्नी एवं अपनी भांजी को घुमान का झांसा देकर ले गया था। फिर पहाड़ी से अपनी बीवी को खाई में धक्का दे दिया। तत्पश्चात, पुलिस को गुमराह करने कहानी सुना दी कि सेल्फी लेते वक़्त पैर फिसलने से वह गिर गई। पूछताछ में पति एवं भांजी की बातों में मेल नहीं होने पर मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने अपराधी पति को गिरफ्तार कर लिया है। मामला खल्लारी थाना इलाके का है। 

सोनू चक्रधारी की पत्नी चित्रलेखा के मायके महासमुंद के कुम्हारपारा में 6 नवंबर को छठी का समारोह था। इसमें सम्मिलित होने पति-पत्नी पहुंचे थे। अगले दिन 7 नवंबर की प्रातः 11 बजे पत्नी चित्रलेखा और भांजी को लेकर सोनू खल्लारी मंदिर घूमने गया था। वहां से दोपहर लगभग 3 बजे पत्नी के भाई वीरेंद्र को कॉल किया। कहा जा रहा है कि चित्रलेखा पहाड़ी से नीचे गिर गई है तथा नहीं मिल रही है। इस पर वीरेंद्र अपने साथी रतन चक्रधारी के साथ मौके पर पहुंचा, मगर तब तक उसकी बहन की मौत हो चुकी थी। 

वीरेंद्र ने सोनू पर शक जताते हुए थाने में FIR दर्ज करा दी। पुलिस ने पूछताछ की तो सोनू ने बताया कि मंदिर दर्शन कर कुछ सीढ़ी से नीचे उतरते वक़्त सेल्फी लेने के चलते पैर फिसल जाने से खाई में चित्रलेखा की गिरकर मौत हो गई। वहीं भांजी से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि चित्रलेखा खल्लारी मंदिर दर्शन कर कुछ सीढ़ी नीचे आई, मगर सोनू फिर उसे ऊपर भीम पांव पहाड़ी पर ले जाना चाहता था। चित्रलेखा ने पैर दर्द के चलते मना किया, फिर भी जबरदस्ती खींचकर ले गया था। SP भोजराम पटेल ने बताया कि पूछताछ पर दोनों के बातें मेल नहीं खाने से पुलिस को सोनू पर संदेह हुआ तथा कड़ाई से पूछताछ की। इस पर सोनू ने सच्चाई बता दी। उसे चित्रलेखा के चरित्र पर संदेह था। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है। 

गुजरात चुनाव से पहले ATS की ताबड़तोड़ छापेमारी, 200 जगहों पर रेड, 96 गिरफ्तार

'मोदी को गाली देने की ताकत किसमें है?', PM के बयान पर ओवैसी का पलटवार

महगाई आउट ऑफ़ कंट्रोल क्यों ? RBI गवर्नर ने बताए 3 कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -