'बलात्कार के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड...', UP में हुआ एक और निर्भया कांड
'बलात्कार के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड...', UP में हुआ एक और निर्भया कांड
Share:

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक दर्दनाक घटना सामने आई थी जिसमे अनुसूचित जाति की छात्रा की हत्या के पश्चात् पैनल और वीडियोग्राफी के बीच शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया। रिपोर्ट में छात्रा के नाजुक अंग में गंभीर चोटें मिली हैं। यह चोटें लकड़ी या फिर लोहे की रॉड जैसी वस्तु डालने से ही हो सकती हैं। बलात्कार की पुष्टि के लिए स्लाइड बनाई गई है। पोस्टमार्टम हाउस में इस के चलते घरवालों ने कई बार हंगामा किया। सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी शिक्षामित्र की बेटी का शव बृहस्पतिवार को नग्न अवस्था में घर के आंगन में मिला था। नाजुक अंग से खून निकल रहा था। पिता की शिकायत पर पड़ोसी सुजीत कुमार एवं कुंवारा के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। पुलिस ने रिपोर्ट में धारा 302 (हत्या), 376ए (बेहद प्रताड़ना) और 34 (हत्या का इरादा) लगाई है। 

शुक्रवार प्रातः जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों के पैनल ने वीडियोग्राफी के बीच शव का पोस्टमार्टम किया। पोस्टमार्टम हाउस में आशा संगिनी मां एवं उसके साथ उपस्थित अन्य महिलाओं ने हंगामा कर अपराधियों को फांसी देने की मांग की। कोतवाल राजेश पाठक ने बताया कि रात में घरवालों ने शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया है। शनिवार को गांव के बाहर खेत में दफन करने की बात कही है। 

आपको बता दें कि सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी लड़की का शव बृहस्पतिवार शाम उसके ही घर के आंगन में फर्श पर पड़ा मिला। आरभिंक जाँच में सिर के पीछे की तरफ गहरा जख्म और खून होने से फर्श पर सिर पटक कर क़त्ल की बात सामने आई। छात्रा के कपड़े अस्त-व्यस्त मिलने से पुलिस बलात्कार के बाद हत्या के बिंदु पर भी तहकीकात आरम्भ की। कहा जा रहा है कि बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा घटना के वक़्त घर पर अकेली थी। शिक्षामित्र पिता बिछिया ब्लॉक में बैठक में गए थे, आशा कार्यकर्ता मां काम के संबंध में गई थी। वही इस घटना से लोगों के बीच आक्रोश की भावना है।

पत्नी को दी पति ने दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

पथरी निकलवाने गया था, डॉक्टरों ने किडनी ही निकाल ली.., यूपी के प्राइवेट हॉस्पिटल का मामला

ज़रा सी बात फिर बढ़ गया विवाद...भाई ने ले ली भाई की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -