'UCC का पुरजोर विरोध करो..', मस्जिदों में बंट चुके पर्चे, QR कोड भी जारी
'UCC का पुरजोर विरोध करो..', मस्जिदों में बंट चुके पर्चे, QR कोड भी जारी
Share:

पटना: बिहार की राजधानी पटना के फुलवारी शरीफ और दानापुर के मस्जिदों में समान नागरिक संहिता (Uniform Civil Code- UCC) के विरोध में पर्चे बांटे गए हैं. मुस्लिम समुदाय के लोगों से UCC का विरोध करने की अपील की गई है. इसके साथ ही इमारत शरिया फुलवारी शरीफ द्वारा एक क्यूआर कोड जारी किया गया है. इसके माध्यम से सभी मुसलमानों को विरोध दर्ज कराने की अपील की गई है.

दरअसल, UCC को लेकर देशभर में कुछ राजनेता और मुस्लिम संगठन जमकर विरोध कर रहे हैं. वहीं,  फुलवारी शरीफ और दानापुर सहित सभी मस्जिदों में समान नागरिक संहिता के खिलाफ पर्चा बांटकर नाराजगी जाहिर करने के लिए प्रचार-प्रसार किया जा रहा है. मस्जिदों के इमाम ने नमाज के दौरान लोगों को इसका विरोध करने के लिए समझाया भी था. इमारत शरिया फुलवारी शरीफ के इमाम और जामा मस्जिद दानापुर के इमाम ने लोगों से अनुरोध करते हुए कहा कि सभी लोग इमारत शरिया के द्वारा जारी पर्चा पर दिए गए QR कोड को स्कैन करें और गूगल के जरिए विरोध दर्ज करें.

मस्जिदों से मुसलमानों को अधिक से अधिक तादाद में इस कानून के विरोध में शामिल होकर एक देश एक कानून के उद्देश्य वाले UCC की मुखालफत करने को कहा गया है. इसको लेकर इमारत शरिया के द्वारा कई मस्जिदों में पर्चे भी बांटे गए हैं. यह पर्चा ऑल इंडिया पर्सनल मुस्लिम बोर्ड (AIMPLB) के सचिव मौलाना फैसल वाली रहमानी द्वारा दिए गए निर्देश के बाद बांटे गए हैं. 

'KCR सरकार ने तोड़ा जनता का भरोसा, वादों ने नाम पर दिया धोखा..', तेलंगाना में जमकर बरसे पीएम मोदी

ग्वालियर कमिश्नर दीपक सिंह, आबकारी कमिश्नर समेत 3 पर लोकायुक्त की FIR, आदिवासियों की जमीन बेचने से जुड़ा है मामला

'हिन्दू लड़कियों का रेप करने से जन्नत..', 13 वर्षीय आदिवासी बच्ची का सामूहिक बलात्कार करने वाले दरिंदों की घिनौनी सोच!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -