'KCR सरकार ने तोड़ा जनता का भरोसा, वादों ने नाम पर दिया धोखा..', तेलंगाना में जमकर बरसे पीएम मोदी
'KCR सरकार ने तोड़ा जनता का भरोसा, वादों ने नाम पर दिया धोखा..', तेलंगाना में जमकर बरसे पीएम मोदी
Share:

हैदराबाद: पीएम नरेंद्र मोदी आज शनिवार (8 जुलाई) को तेलंगाना के ऐतिहासिक वारंगल शहर पहुंचे. यहां पीएम मोदी ने प्रसिद्ध माँ भद्रकाली मंदिर में पूजा-अर्चना की और आशीर्वाद लिया. इसके बाद वारंगल में पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम के चंद्रशेखर राव (KCR) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि तेलंगाना में भ्रष्टाचार का खुला खेल चल रहा है. तेलंगाना सरकार ने वादे के नाम पर जनता के साथ धोखा किया है. प्रधानमंत्री मोदी ने KCR पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना में परिवारवाद चल रहा है.

इससे पहले पीएम मोदी ने वारंगल में 6100 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं की शुरुआत की और फिर लोगों को संबोधित किया. पीएम मोदी ने तेलंगाना के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नए लक्ष्य के लिए नए मार्ग बनाने पड़ते हैं. उन्होंने कहा कि तेलंगाना के पास अवसरों की कमी नहीं है. देश का कोई भी ऐसा कोना नहीं होना चाहिए, जो विकास की दौड़ में पीछे रह जाए. पीएम मोदी ने बताया कि तेलंगाना की कनेक्टिविटी पर खास फोकस किया गया है. नए लक्ष्य के लिए नए रास्ते भी बनाने पड़ते हैं. उन्होंने बताया कि नागपुर विजयवाड़ा कॉरिडोर की भी आज आधारशीला रखी जाएगी. इससे तेलंगाना को आधुनिक कनेक्टिविटी मिलेगी. विकास के मंत्र पर चलते हुए हमें तेलंगाना को आगे बढ़ाना है.

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि इस साल तेलंगाना की स्थापना को 9 वर्ष पूरे हो गए हैं. तेलंगाना भले ही देश का नया राज्य है, मगर भारतीय इतिहास में यहां के लोगों का योगदान बहुत बड़ा रहा है. उन्होंने बताया कि तेलुगू लोगों के सामर्थ्य ने हमेशा भारत के सामर्थ्य को बढ़ाने का कार्य किया है. यदि आज भारत विश्व की 5वीं सबसे बड़ी आर्थिक शक्ति बन रहा है, तो उसमें तेलंगाना के लोगों की भूमिका बहुत बड़ी है.

ग्वालियर कमिश्नर दीपक सिंह, आबकारी कमिश्नर समेत 3 पर लोकायुक्त की FIR, आदिवासियों की जमीन बेचने से जुड़ा है मामला

इंदौर: पोरवाल स्टोर्स में भड़की भीषण आग, करोड़ों का माल जलकर ख़ाक, Video

आज तेलंगाना दौरे पर पीएम मोदी, माँ भद्रकाली मंदिर में लिया आशीर्वाद, गायों को खिलाया चारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -