'हिन्दू लड़कियों का रेप करने से जन्नत..', 13 वर्षीय आदिवासी बच्ची का सामूहिक बलात्कार करने वाले दरिंदों की घिनौनी सोच!
'हिन्दू लड़कियों का रेप करने से जन्नत..', 13 वर्षीय आदिवासी बच्ची का सामूहिक बलात्कार करने वाले दरिंदों की घिनौनी सोच!
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश में इंदौर जिले के खुड़ैल क्षेत्र में 3 युवकों द्वारा जनजाति समाज के मकान मालिक की 13 वर्षीय बेटी के साथ सामूहिक बलात्कार किए जाने का हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने केस दर्ज करते हुए तीनों आरोपित- गट्टू खान, ईदू खां, शेरु खान को अरेस्ट कर लिया है। शुक्रवार (7 जुलाई) को पुलिस-प्रशासन ने आरोपितों के मकान को बुलडोजर से ढहा दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, तीनों आरोपित खुड़ैल क्षेत्र में एक मकान का निर्माण कर रहे है, वे यहाँ मजदूरी करते थे। यहीं पर तीनों ने मकान मालिक की 13 वर्षीय बेटी का अपहरण करके बारी-बारी से बलात्कार किया।

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) हितिका वासल ने जानकारी दी है कि यह घटना गुरुवार (6 जुलाई 2023) की दोपहर की है। पीड़िता की माँ खेत में मकान बनवा रही थी। यहाँ ठेकेदार अशरफ ने काजी पलासिया के रहने वाले तीनों युवकों- अरमान उर्फ गट्टू खान, रईस ईदू खां और रईस शेरुखान निवासी को सरिया काटने के लिए बुलाया था। SP के मुताबिक, दोपहर को पीड़िता की माँ किसी काम से पुराने घर पर गई थी और किशोरी घर में अकेली थी। किशोरी को अकेला देखकर गट्टू ने उसका मुँह दबाया और उसे छत पर ले गया। वहाँ उसके साथ रेप किया। इस दौरान रईस ईदू खां और रईस शेरुखान नीचे खड़े रहकर आने-जाने वालों पर नजर रख रहे थे।

 

घटना से किशोरी बुरी तरह डर गई थी और जोर-जोर से रोने लगी। बच्ची की रोने की आवाज सुन उसके नाना मौके पर पहुंचे, तो गट्टू खान ने उन पर हमला कर दिया और फरार हो गया। पीड़िता दौड़कर नाना के पास गई, मगर खुलकर नहीं बोली। कुछ देर बाद उसकी माँ आई, तो बच्ची ने सारी बात अपनी माँ को बताई। इसके बाद माँ किशोरी को लेकर थाने पहुँची। SP हितिका खुद थाने पहुँची और पीड़िता से बात की। किशोरी ने बताया कि 20-22 वर्षीय युवक ने उसे पानी पीते समय देख लिया और मुँह दबा कर छत पर ले गया। वह चीखने लगी, तो उसका मुँह दबा दिया।

इस मामले में पुलिस ने ठेकेदार अशरफ को हिरासत में लेकर पूछताछ की। इसके बाद ठेकेदार अशरफ ने तीनों आरोपितों के नाम और पता पुलिस को बता दिया। पुलिस के गाँव पहुँचने से पहले तीनों आरोपित अपने-अपने मोबाइल फोन को बंद करके वहां से भाग निकले थे। आरोपियों के परिजनों से सकती से पूछताछ करने के बाद तीनों को जंगल से अरेस्ट कर लिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, जाँच अधिकारी ने जानकारी दी है कि आरोपित गट्टू पहले तो दुष्कर्म से साफ इनकार करता रहा। हालाँकि, सख्ती करने के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अधिकारी ने बताया कि, गट्टू हिंदू युवतियों से शारीरिक संबंध बनाने की मानसिकता रखता है। गट्टू ने बताया कि उसने सुना है कि हिंदू लड़कियों से शारीरिक संबंध बनाने पर जन्नत मिलती है।

हिन्दू लड़कियों का रेप करने से मिलती है जन्नत ?

बता दें कि, गट्टू ने जो हिन्दू लड़कियों के साथ संबंध बनाने से जन्नत मिलने वाली बात कही है, ये नई बात नहीं है। आपको श्रद्धा हत्याकांड याद होगा, श्रद्धा के 35 टुकड़े करने वाले आफताब ने भी यही कहा था कि, उसे फांसी हो जाए तो भी अफ़सोस नहीं, क्योंकि जन्नत मिलेगी।  मंगलुरु में हुए कुकर ब्लास्ट का आरोपी मोहम्मद शरीक भी अपने परिवार वालों से यही कहता था 'कुछ ऐसा करूँगा कि जन्नत में 72 हूरें मिलेंगी, वही मेरी असली दुनिया है।' इंदौर में ही गत वर्ष अक्टूबर में प्रिंस, सैयद, अफजल और अरबाज ने एक दलित गर्भवती युवती का सामूहिक बलात्कार किया था। उन्होंने भी यही कहा था कि, हिन्दू लड़की से सेक्स करने से जन्नत मिलती है। वहीं, जबलपुर से पकड़ाए ISIS टेरर मॉड्यूल के पास से कुछ बेहद आपत्तिजनक दस्तावेज़ भी बरामद हुए थे, जिनमे लिखा था कि, गैर-मुस्लिम लड़कियों का रेप करना जायज है और ये खुदा के करीब पहुँचने का जरिया है। वहीं, 2015 में ISIS आतंकियों के चंगुल से छूटी एक यजीदी लड़की ने भी अपने इंटरव्यू में यही बताया था कि, आतंकी उसका रेप करते वक्त कहते थे कि यह उन्हें खुदा के करीब ले जाता है और अल्लाह को न मानने वालों के साथ बलात्कार करना कोई गुनाह नहीं है। 

कट्टरपंथियों को कहाँ से मिलता है रेप से जन्नत वाला ज्ञान ?

हालाँकि, इस तरह के इस बयान से बड़ा सवाल ये उठता है कि, आखिर इन आरोपियों के ऐसे कौन से अच्छे कर्म थे, जो वह जन्नत की उम्मीद पाल रहे है ? क्या केवल हिन्दू लड़कियों को फंसाकर उनके साथ संबंध बनाने मात्र से या बेकसूर लोगों की जान लेने से किसी को जन्नत मिल सकती है ? ये ज्ञान इन लोगों को किसने दिया होगा कि, हिन्दू लड़कियों के शरीर को नोचकर, या लोगों की हत्या कर जन्नत यानी स्वर्ग मिल सकता है और वहां बैठा परमेश्वर उसे भोगने के लिए हूरें देगा ? क्या वाकई ये बातें किसी मजहब की किताबों में लिखी हुईं हैं ? क्योंकि, इस तरह की बातें हमने आज तक जैश, या लश्कर जैसे आतंकी संगठनों के खूंखार आतंकियों से ही सुनी हैं, जो जन्नत और हूरों के लिए निर्दोषों के बीच छाती पर बम बाँधकर फट जाते हैं।  

नाम- मोहम्मद तारिक, मिशन- जिहाद के जरिए भारत में शरिया कानून लागू करना, गोरखपुर से हुआ गिरफ्तार

जिस घर में रहता था, उसी परिवार की बेटी को असलम ने अजय बनकर फंसाया, फिर यूपी से ले आया मुंबई और...

रेप, गर्भपात, फिर धर्मान्तरण का दबाव, आकिब जावेद की दरिंदगी को पुलिस बता रही थी प्रेम प्रसंग ! अब किया गिरफ्तार

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -