ओडिशा में घटी 'दृश्यम' जैसी कहानी, पति की हत्या कर घर में दफनाई लाश और...
ओडिशा में घटी 'दृश्यम' जैसी कहानी, पति की हत्या कर घर में दफनाई लाश और...
Share:

नयागढ़: ओडिशा (Odisha) के नयागढ़ जिले के कोमांडा गांव से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपने पति का क़त्ल कर शव को घर में दफना दिया। इस मामले में मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की तथा घर को खोदकर शव बरामद किया। 'दृश्यम' फिल्म जैसी इस वारदात से क्षेत्र में दहशत फैल गई। दरअसल, ओडिशा के कोमांडा गांव में 20 दिन पहले एक व्यक्ति लापता हो गया था। इस मामले में उसके पिता ने पुलिस से शिकायत की थी। इसमें युवक के पिता ने बोला था कि उनके बेटे का क़त्ल कर दी गई है। हत्या का आरोप युवक की पत्नी पर लगाया था। उन्होंने बोला था कि बेटे का क़त्ल कर शव को घर में दफना दिया गया है।

वही इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की। पुलिस घर पर पहुंची एवं युवक की पत्नी से पूछताछ की। तत्पश्चात, घर में शव की तलाश में खोदना आरम्भ कर दिया। घर में पुलिस को युवक का शव मिला है। मृतक की पहचान प्रकाश नायक के तौर पर हुई है। प्रकाश कोमांडा गांव का रहने वाला था। आरोप है कि प्रकाश की पत्नी ने प्रकाश का क़त्ल कर दिया तथा शव घर में दफना दिया।

मृतक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ की। फिर ओडागांव मजिस्ट्रेट की निगरानी में शव को निकाला गया। फिर पुलिस ने प्रकाश की पत्नी, पत्नी के प्रेमी एवं उसकी मां को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। इस घटना को लेकर आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। कोमांडा गांव में सुरक्षा इंतजाम को लेकर पुलिस तैनात कर दी गई। शव को बाहर निकालने के पश्चात् पुलिस अफसरों ने प्रकाश की पत्नी को घटनास्थल पर ले जाकर पूछताछ की। इस मामले में पुलिस सबूत इकट्ठे करने में जुटी है। 

लोकसभा चुनाव में सुरक्षा की कमान संभालेंगे CAPF के 3.40 लाख जवान, ECI ने शुरू की तैयारियां, गृह मंत्रालय लेगा फैसला

'इमरान और उसके साथियों ने मुझे बड़ी हानि पहुंचाने की कोशिश की', सांसद साध्वी प्रज्ञा ने सिंधिया से की एक्शन की मांग

6 महीने बाद रोहित शर्मा के बल्ले से निकला अर्धशतक, लड़खड़ाने के बड़ा संभला भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -