बिहार चुनाव: रैली के दौरान नितीश कुमार पर फेंका गया पत्थर, CM बोले- और फेंको, फर्क नहीं पड़ता
बिहार चुनाव: रैली के दौरान नितीश कुमार पर फेंका गया पत्थर, CM बोले- और फेंको, फर्क नहीं पड़ता
Share:

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के द्वितीय चरण के लिए जारी वोटिंग के बीच तीसरे चरण के चुनाव के लिए चुनाव प्रचार हेतु मधुबनी के हरलाखी पहुंचे बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर पत्थर फेंके जाने का मामला सामने आया है। दरअसल, नितीश जब चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे, तभी रैली की भीड़ में से किसी ने उन पर पत्थर फेंक दिया, जिसे देखने के बाद सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि फेंकते रहो, इसका कुछ असर नहीं पड़ता है.

इस दौरान फ़ौरन सुरक्षाकर्मी आए और सीएम को नितीश को कवर किया, किन्तु सीएम ने कहा कि छोड़ दिजिए. इन लोगों पर ध्यान मत दीजिए. पत्थर फेंकने वाले से सीएम नितीश ने कहा कि और फेंको. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मधुबनी में तीसरे और अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सीएम नीतीश की जनसभा में पत्थरबाजी हुई है. उसी दौरान उन पर पत्थर के साथ ही कुछ दूसरी चीजें फेंकी जाने लगी, जिसके बाद नीतीश कुमार को सुरक्षा कर्मियों ने आगे से कवर कर लिया. किन्तु नीतीश कुमार ने कहा कि जितना फेंकना है फेंकते रहो, इससे कोई असर नही पड़ेगा. इस दौरान वह बिहार में बेरोजगारी के मुद्दे पर भाषण दे रहे थे.

नितीश कुमार ने कहा कि बिहार में सरकार उनकी आएगी तो रोजगार के नए अवसर उत्पन्न होंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोग समाज को बांटना चाहते हैं. कुछ लोग आपस में लड़ाई लगवाना चाहते हैं. यदि आपस में विवाद किजिएगा तो बिहार 2005 से पहले वाला बिहार बन जाएगा. 

अमेरिका में चुनाव के दौरान हिंसा की आशंका, किले में तब्दील हुआ व्हाइट हाउस

मप्र उपचुनाव: एक बजे तक 42.71% वोटिंग, सिंधिया के क्षेत्रों में धीमा मतदान

चुनाव में ट्रम्प को हराना चाहते है जो बिडेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -