चुनाव में ट्रम्प को हराना चाहते है जो बिडेन
चुनाव में ट्रम्प को हराना चाहते है जो बिडेन
Share:

गणतंत्र डोनाल्ड ट्रम्प की लोकतांत्रिक चुनौती राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की चुनावी हार ने कोरोना वायरस के खिलाफ जीतने का पहला कदम है जिसने अमेरिका पर विनाशकारी प्रभाव डाला। बिडेन ने पिट्सबर्ग शहर में किए गए अपने समापन तर्क में, अपने देशवासियों को ट्रम्प को हराने के लिए कहा क्योंकि वह पिछले चार वर्षों में देने में विफल रहे हैं।

पिट्सबर्ग शहर में दिन के अपने दूसरे संबोधन में बिडेन ने कहा, "वायरस को पीटने का पहला कदम डोनाल्ड ट्रम्प को हरा रहा है।" मंगलवार को अपने मताधिकार का प्रयोग करने के लिए 10 करोड़ अमेरिकियों और लाखों लोगों के प्री-कास्टिंग ने पूर्व उपाध्यक्ष ने लोगों से बड़ी संख्या में बाहर निकलने और वोट करने का आग्रह किया। उन्हों आगे कहा कि "मेरा संदेश सरल है। इस देश को बदलने की शक्ति आपके हाथों में है। और मुझे परवाह नहीं है कि डोनाल्ड ट्रम्प कितनी मेहनत करते हैं, इस देश के लोगों को वोट देने से रोकने के लिए वह कुछ भी नहीं कर सकते हैं, चाहे वह कितनी भी कोशिश कर लें।"

एक ड्राइव-इन रैली के साथ, बिडेन ने पिट्सबर्ग में उस दिन को बंद कर दिया, जहां से उन्होंने 18 महीने पहले चुनावी अभियान शुरू किया था। समापन संदेश में कहा गया, यह चुनाव "हमारे राष्ट्र की आत्मा" के लिए एक लड़ाई है और वह नेता हैं "देश को महामारी से उबरने और पहले से बेहतर निर्माण करने की आवश्यकता है।"

तुर्की भूकंप: लाशों के ढेर के बीच जीवित मिली 3 साल की बच्ची, लोग बोले- 'ईश्वर का चमत्कार'

अल-क़ायदा को फ्रांस का मुंहतोड़ जवाब, सैन्य कार्रवाई में मार डाले 50 से ज्यादा आतंकी

कोरोना के बीच चीन ने ताइवान पर बोला धावा, रवाना किए 8 फाइटर जेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -