सीएम योगी ने मंत्रियों को दिया सख्त आदेश, कहा-जिलों में जनता की समस्याएं जानने के लिए रात गुजारनी...
सीएम योगी ने मंत्रियों को दिया सख्त आदेश, कहा-जिलों में जनता की समस्याएं जानने के लिए रात गुजारनी...
Share:

उत्तरप्रदेश का तात्कालिक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रभारी मंत्रियों को अपने आवंटित जिलों में जनता की समस्याएं जानने के लिए रात गुजारनी होगी.विकास एजेंडा लागू करने में लापरवाही व ढिलाई बरतने वालों के नाम भी दिए जाएं ताकि आवश्यक कार्रवाई की जा सके.

CAA और NRC के खिलाफ ममता का बड़ा ऐलान, लोगों से की ये अपील

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को कालिदास मार्ग स्थित अपने आवास पर मुख्यमंत्री ने राज्य मंत्रियों के साथ स्वतंत्र प्रभार वाले राज्यमंत्रियों को भी चाय पर सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को निचले स्तर तक पहुंचाने की हिदायत दी. उन्होंने कहा कि अपने क्षेत्रों में अधिकतम समय बिताएं और जनता की समस्याओं का निराकरण भी कराएं. जनकल्याणकारी योजनाओं की प्रगति समीक्षा करें और ढिलाई बरतने वालों की जानकारी दें. प्रभारी मंत्रियों को आवंटित जिलों में रात भी गुजारनी चाहिए ताकि वास्तविक स्थिति का पता चल सके. विकास कार्यों का मौके पर निरीक्षण करें और तय समय सीमा में ही पूरा कराने पर बल दें. कुछ मंत्रियों के अपना दर्द बताने की कोशिश की तो उन्हें पत्र में लिखकर देने को कहा गया.

केरल के CM ने कर्नाटक CM को किया आग्रह, मीडिया से जुड़ा है मामला

नागरिकता कानून के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बने हालात पर भी नजर रखने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि जनता में भ्रम फैलाकर विरोधी दल राजनीतिक लाभ लेने की कोशिश कर रहे हैं. ऐसी स्थिति को देखते हुए मंत्रियों को अपने क्षेत्रों में सकारात्मक माहौल बनाते हुए कानून की वास्तविक स्थिति बताने का काम करना चाहिए. खासतौर से प्रदेश में नागरिकता कानून को लेकर विपक्ष द्वारा बनाए जा रहे तनावपूर्ण वातावरण को खत्म करने के लिए गोष्ठियों और बैठकें आयोजित करने की सलाह दी.

सावधान फेसबुक के करोड़ों यूजर्स का डाटा हुआ लीक, जानें क्या है पूरी वजह

अमेरिकी ट्रंप प्रशासन ने पाकिस्तान के लिए सैन्य प्रशिक्षण जारी की मंज़ूरी

धारा-370 पर पप्रधानमंत्री के सहयोग में आगे आए अमेरिकी कांग्रेस नेता, कहा- भारत का फैसला सही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -