पिता की मौत के बाद ऐसे शुरू हुआ सपना चौधरी का सफर
पिता की मौत के बाद ऐसे शुरू हुआ सपना चौधरी का सफर
Share:

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के ठुमके की तो दुनिया दीवानी है लेकिन क्या आप ये जानते है कि, अपनी कातिल अदाओं के जरिये लोगों के दिलो पर राज करने वाली सपना चौधरी अपने एक शो के लिए कितने पैसे लेती है. जी हां आज हम आपको बताने जा रहे है सपना से जुडी कुछ ऐसी ही बातें जिन्हे आप शायद ही जानते होंगे.

सपना चौधरी का जन्म 25 सितंबर 1990 में हरियाणा के रोहतक में हुआ था. शायद ही कोई जानता होगा कि, पिता की मौत के बाद घर संभालने के लिए उन्होंने महज 12 साल की उम्र में पैसों के लिए डांस करना शुरू कर दिया था. इसके बाद सपना ने अपने डांस के जरिये लोगों के बीच अपनी पहचान बना ली है. अगर बात आज कि की जाये तो सपना दुनिया भर में मशहूर है. वही बिग बॉस में आने के बाद तो सपना चौधरी एक चर्चित सेलिब्रेटी बन गई है जिनके साथ हर कोई सेल्फी खिंचवाने के लिए बेचैन रहता है.

यही नहीं बल्कि, सपना चौधरी का डांस इतना मशहूर है कि उन्हें देखने के लिए लोग बड़ी ही दूर-दूर से आते है. बता दे कि, सपना ने जब इस प्रोफेशन में कदम रखा तब उनकी फीस मात्र 3100 ही थी, लेकिन आज के समय में वो 1 लाख से लेकर 5 लाख रुपए तक फीस लेती हैं. सपना चौधरी के लाखों करोड़ों फैन है और खुद सपना बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फैन है.

ये भी पढ़े

बनने निकले थे IPS, बन गए एक्टर

टीवी के इस एक्टर ने खुलकर किया प्यार का इज़हार

प्रियांक शर्मा को मिली बेघर होने की धमकी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -