टीवी के इस एक्टर ने खुलकर किया प्यार का इज़हार
टीवी के इस एक्टर ने खुलकर किया प्यार का इज़हार
Share:

जिस तरह बॉलीवुड और टीवी के स्टार्स ने इस वैलेंटाइन्स पर खुलकर अपने प्यार का इज़हार किया. उसी फेहरिस्त में एक नाम और है, जिसने इस वैलेंटाइन को बड़े ही खास अंदाज़ में सेलिब्रेट किया. Splitsvilla 2 के कंटेस्टेंट रहे मोहित मल्होत्रा ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर खुलकर अपने प्यार का इज़हार किया. एक्टर मोहित मल्होत्रा ने अपनी गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या देसाई के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, "हैप्पी वलेटिनेस डे, माय लव."

आपकी जानकारी के लिए बता दें ऐश्वर्या अमेरिकन बॉर्न हैं, जो काफी समय से इंडिया में ही रह रही हैं. पेशे स वह एक मॉडल हैं, जो काफी एड ब्रेक्स में नज़र आ चुकी हैं. मोहित ने ऐश्वर्या के साथ अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर इन तस्वीरों को साझा किया, जहां वे दोनों इस वैलेंटाइन को एन्जॉय करते नज़र आ रहे हैं.

जहां ऐश्वर्या वेब सीरीज 'आइशा' में काम कर चुकी हैं. वहीं मोहित 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'जमाई राजा', 'बेइंतहा' जैसे सुपरहिट सीरियल्स में नज़र आ चुके हैं. यह कपल समय-समय पर एक एक दूसरे के साथ अपनी तसवीरें शेयर करता रहता है. बातचीत के दौरान कपल ने बताया कि उनकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के ज़रिये हुई थी. यह कपल करीब एक साल से एक दूसरे को डेट कर रहा है, और इसे लेकर वह काफी सीरियस भी है. मोहित और ऐश्वर्या का शादी को लेकर अभी कोई इरादा नहीं है, क्योंकि वह अभी अपने करियर पर फोकस करना चाहते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रियांक शर्मा को मिली बेघर होने की धमकी

जब जोकर बन बैठा ये टीवी स्टार

हिना खान ने शेयर किये अपने प्राइवेट मोमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -