प्रियांक शर्मा को मिली बेघर होने की धमकी
प्रियांक शर्मा को मिली बेघर होने की धमकी
Share:

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे प्रियांक शर्मा जल्दी ही विकास गुप्ता के साथ एक वेब सीरीज में नज़र आने वाले हैं. इस वेब सीरीज में प्रियांक और विकास के साथ बिग बॉस की विनर रही शिल्पा शिंदे भी नज़र आने वाली हैं. बिग बॉस सीज़न 11 ख़त्म हुए एक महीने से भी ज्यादा समय हो चूका है लेकिन इसका खुमार घरवालों के सर से उतर नहीं रहा है. सारे घरवाले इसकी सक्सेस को अभी तक एन्जॉय कर रहे हैं.

हाल ही में प्रियांक शर्मा ने अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक अपनी माँ का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनकी माँ उन्हें डांटती हुई नज़र आ रही हैं. प्रियांक की माँ उनके अनगिनत कपड़ों और जूतों को देखकर गुस्सा कर रही हैं और कह रही हैं कि, आगे से अगर एक भी नए कपड़े या जूते घर में आये, तो वह उन्हें कपड़ों के साथ ही बाहर फेंक देंगी.

प्रियांक ने आगे लिखा कि, अगर दुनिया में सबको मेरी जैसी माँ मिल जाए तो ना जाने कितनी फ़िज़ूल खर्ची बच जाए. प्रियांक की माँ, प्रियांक के जूते और कपड़ों से तंग आ चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में प्रियांक की एक फीमेल फैन ने उन्हें अपने घुटनों पर बैठकर प्रोपोज़ किया था. जिसके फोटोस और वीडियो प्रियांक ने अपने अकॉउंट पर शेयर किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हिना खान ने शेयर किये अपने प्राइवेट मोमेंट्स

बॉलीवुड में हुई सपना की एंट्री, पहले गाने ने मचाई धूम

बॉलीवुड से टीवी में एंट्री करने जा रही हैं ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -