सृष्टि रोड़े ने समंदर किनारे लगाई आग, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
सृष्टि रोड़े ने समंदर किनारे लगाई आग, देंखे ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री सृष्टि रोड़े इस वक़्त मालदीव में वेकेशन का आंनद ले रही हैं। वेकेशन की अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें तथा वीडियोज साझा किए हैं। इनमें वह बहुत खूबसूरत तथा बोल्ड दिखाई दे रही हैं। हाल ही में सृष्टि ने स्वयं की शिमरी गाउन पहन, हाथ में व्हाइट वाइन की बोतल लेकर कैमरे में पोज दिए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

सोशल मीडिया पर सृष्टि की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सृष्टि समंदर किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं। इसके अतिरिक्त उन्होंने स्वयं की बिकिनी में भी कई तस्वीरें साझा की हुई हैं। वाइन के साथ सृष्टि रिलैक्स भी करती नजर आ रही हैं। तस्वीरें साझा करते हुए सृष्टि ने लिखा, "आ जाओ मैं स्टार्स को टेस्ट करने जा रही हूं।" इसके पश्चात् एक वीडियो में सृष्टि ने लिखा कि आप लोगों को मैंने बताया था कि मैं स्टार्स को टेस्ट कर रही हूं, किन्तु खराब बात हुई, आप लोग अधिक लेट हो गए। 

ध्यान हो कि सृष्टि की इन खूबसूरत फोटोज पर स्टार्स रिएक्ट कर रहे हैं। कॉमेंट सेक्शन में कोई हार्ट इमोजी बना रहा है तो कोई उन्हें वेकेशन एन्जॉय करने के लिए शुभकांमनाऐं दे रहा है। बता दें कि सृष्टि रोड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में दिखाई दी थीं। इन्होंने बाकी के प्रतियोगियों को कड़ी टक्कर दी थी। रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' के पश्चात् सृष्टि वर्ष 2019 में 'किचन चैम्‍प‍ियन 5' में प्रतियोगी के तौर पर नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर भी सृष्टि बहुत सक्रीय रहती हैं। इसके अतिरिक्त सृष्‍ट‍ि ने इससे पहले स्‍व‍िमिंग पूल में अपने ब्रेकफास्‍ट की फोटोज भी साझा की थीं। 

IPL पर फूटा राखी सावंत का गुस्सा, कहा- मुंबई में लोग मर रहे और...

नहीं हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत की सगाई, जानिए क्या है वायरल तस्वीरों का सच

धर्मेश येलाण्डे की याद में इमोशनल हुआ ये कंटेस्टेंट, वीडियो कॉल से देखा परफॉरमेंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -