नहीं हुई सुगंधा मिश्रा और संकेत की सगाई, जानिए क्या है वायरल तस्वीरों का सच

टेलीविज़न की लोकप्रिय कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने बॉयफ्रेंड संकेत संग अपने रिलेशनशिप कन्फर्म करते हुए रोमांटिक तस्वीर साझा की। इसके साथ ही उन्होंने प्रशंसकों को खबर दी कि वह और संकेत संग शीघ्र ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालांकि, जो सुगंधा एवं संकेत ने तस्वीर साझा की, उससे प्रशंसकों को यह लगा कि दोनों ने सगाई कर ली हैं, किन्तु सुगंधा ने इस बात को साफ करते हुए कहा कि ये तस्वीरें प्री-वेडिंग फोटोशूट के चलते की हैं। अभी दोनों ने सगाई नहीं की है। 

बता दें कि दोनों वर्ष 2017 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पोस्ट्स पर भी दोनों कॉमेंट के माध्यम से प्रतिक्रिया देते रहे, किन्तु हमेशा केवल अच्छे फ्रेंड होने की बात पर ही इन्होंने हामी भरी। रिलेशनशिप की खबरों को खारिज करते रहे, किन्तु अब सुगंधा और संकेत दोनों ने इन खबरों पर विराम लगाते हुए रिलेशनशिप को अगले पड़ाव पर ले जाने की घोषणा की है। इंटरव्यू में सुगंधा ने जानकारियों को स्पष्ट करते हुए कहा है कि जो तस्वीरें उन्होंने और संकेत ने साझा की हैं, वह सगाई की नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने संकेत संग अपने रिलेशनशिप पर भी खुलकर चर्चा की है। 

सुगंधा बोलती हैं कि जो तस्वीरें हैं वे प्री-वेडिंग फोटोशूट की हैं। हमें अभी सगाई करनी है। जालंधर, पंजाब में 26 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधेंगे। यहां मेरा घर भी है। मैं जालंधर की ही रहने वाली हूं। सगाई और शादी दोनों ही एक ही दिन होंगी। सुगंधा ने आगे कहा कि इस सेलिब्रेशन में सिर्फ करीबी लोग ही सम्मिलित रहेंगे। पैन्डेमिक को देखते हुए अधिक लोग इसमें नहीं बुलाए गए हैं। यह बहुत निजी सेलिब्रेशन होगा। इसके अतिरिक्त संकेत संग रिलेशनशिप पर बात करते हुए सुगंधा ने कहा कि हंसना स्वास्थ्य के लिए अच्छा होता है तथा संकेत इसके डॉक्टर हैं।

धर्मेश येलाण्डे की याद में इमोशनल हुआ ये कंटेस्टेंट, वीडियो कॉल से देखा परफॉरमेंस

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की एंट्री, वापसी की वजह जानकर भावुक हो जाएंगे फैंस

इंडियन आइडल 12 के फैंस के लिए अच्छी खबर, पवनदीप और आशीष की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -