धर्मेश येलाण्डे की याद में इमोशनल हुआ ये कंटेस्टेंट, वीडियो कॉल से देखा परफॉरमेंस

टीवी चैनल कलर्स टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में आज प्रशंसक स्पेशल एपिसोड चल रहा है वैसे तो इस शो के प्रमुख जज धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित, कोरियोग्राफर- डांसर तुषार कालिया तथा धर्मेश येलाण्डे है, किन्तु कोरोना होने के कारण बीते सप्ताह से धर्मेश शो का भाग नहीं बन पा रहे हैं। आज प्रशंसक स्पेशल के विशेष अवसर पर उन्हें अपना आइडल मानने वाले नागपुर के पीयूष को निर्माताओं ने एक स्पेशल सरप्राइज दिया।

आपको बता दें, प्रशंसक स्पेशल में जेनरेशन टू से जब महाराष्ट्र के पीयूष गोडबोले अपना परफॉरमेंस देने आएं, तब उन्होंने कहा कि वे धर्मेश सर को बेहद मिस कर रहे हैं। वे अंतिम सप्ताह भी नहीं आए थे। उन्हे सब कुछ बहुत अधूरा लग रहा है तथा विशेष तौर पर आज के एपिसोड में क्योंकि ये प्रशंसक स्पेशल हैं। डांस दीवाने के मंच पर पीयूष का इस प्रकार मायूस चेहरा देखकर राघव ने कहा कि वह सब भी उनको बेहद मिस कर रहे हैं। इसलिए उन्हे हम कॉल लगाते हैं।

राघव के कहने के पश्चात् तुरंत ही सारे धर्मेश से वीडियो कॉल से जुड़ते हुए दिखाई दिए। उन्हें सामने ऐसे स्क्रीन पर देखकर पीयूष बहुत खुश हुआ तथा उन्होंने धर्मेश से कहा कि वह उन्हें बहुत मिस कर रहा है। धर्मेश ने कहा वो भी डांस दीवाने के मंच को बहुत मिस करते हैं। राघव ने जब धर्मेश से कहा कि प्रशंसक स्पेशल में हम सब चाहते हैं कि आप इसका परफॉर्मेंस देखें।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की एंट्री, वापसी की वजह जानकर भावुक हो जाएंगे फैंस

इंडियन आइडल 12 के फैंस के लिए अच्छी खबर, पवनदीप और आशीष की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की बाबा से सगाई, जल्द ही करेंगे शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -