श्रीदेवी की हत्या हुई है- सुब्रमण्यम स्वामी
श्रीदेवी की हत्या हुई है- सुब्रमण्यम स्वामी
Share:

बॉलीवुड की स्टार अभिनेत्री की मौत अब मिस्ट्री बनती जा रही है इसी बीच बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने इसे हत्या करार दिया है उन्होंने कहा है कि श्रीदेवी कभी शराब पीती ही नहीं थी. अंडरवर्ल्ड और सीने जगत के रिश्तो की जांच की जानी चाहिए. मिडिया में आ रही खबरे तर्क संगत नहीं है. बीजेपी के दिग्गज नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने श्रीदेवी कि मौत पर कई सवाल  उठाते हुए कहा कि होटल के CCTV फुटेज की जाच की जानी चाहिए और यदि की गई है तो उन फुटेज में क्या निकला. ये मौत सामान्य नहीं है उनकी हत्या की गई है. उन्होंने कहा कि ''सिनेमा एक्ट्रेस और दाऊद के जो रिश्ते है नाजायज रिश्ते है इस पर हमें ध्यान देना होगा.''

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत दुबई  के एक होटल के बाथरूम में हुई जिसका कारण पहले हार्ट अटेक और बाद में बाथटब में डूबना बताया गया. दुबई पुलिस ने श्री देवी के पति बोनी कपूर से आज सुबह लगातार चार घंटे पूछताछ की और भी कई पहलु है जिनके कारण श्रीदेवी की मौत अब असामान्य लग रही है. कल आई फोरेंसिक जाच में ये कहा गया है कि वो नशे की हालत में थी और बाथ टब में डूबने से उनकी मौत हो गई.

फ़िलहाल श्रीदेवी का शव अभी तक भारत नहीं लाया जा सका है और जाच मे आज भी दिनभर का समय लग सकता है. जिसके बाद ही शव परिजनों को सौपा जायेगा. कई तरह के सवाल अब श्रीदेवी की मौत से जुड़ गए है जिसके चलते दुबई पुलिस किसी भी तरह की कोताही बरतने के मूड में नहीं है.       

किंग खान पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर

केवल श्रीदेवी ही नहीं, इन स्टार्स के मरने पर भी आए थे लोग सदमे में

श्रीदेवी की मौत की खबर से दिव्यांका त्रिपाठी को लगा झटका, कर डाला ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -