किंग खान पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर
किंग खान पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर
Share:

बॉलीवुड की चांदनी सभी को छोड़ कर चली गयी और बॉलीवुड गलियारों में अँधेरा छा गया. 24 फरवरी 2018 को हुए श्रीदेवी के निधन से सभी जगह सन्नाटा छाया हुआ है. हर जगह मातम छाया हुआ है और बॉलीवुड के बड़े बड़े सेलेब्स अनिल कपूर के घर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुँच रहे हैं. कहा जा रहा है कि मौत के वक्त श्रीदेवी की दोनों बेटी मुंबई में थी जिसके कारण दोनों की ही मुलाकात नहीं हो पायी.

इसी पर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए हाल ही में शाहरुख़ खान और पत्नी गौरी खान अनिल कपूर के आवास पर पहुंचे हैं जहाँ उन्हें मीडिया ने कैमरे में कैद कर लिया. अनिल कपूर के घर सभी बड़े बड़े सेलेब्स की भीड़ जमा हो रही है जिससे सभी उन्हें ढाढस बंधाने में लगे हुए हैं. कहा जा रहा था उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुयी है लेकिन जब पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आयी तो सबसे बड़ा खुलासा हुआ है और सभी हैरान रह गए.

रिपोर्ट में ये बताया गया है कि श्रीदेवी की मौत दिल के दौरे से नहीं बल्कि बाथटब में पानी में डूबने से मौत हुई है. अब बाथरूम में कैसे गिरी और क्या हुआ ये बात राज ही है अब तक. वहीँ दुबई पुलिस ने श्रीदेवी के शव को देने से फ़िलहाल इनकार कर दिया है. अब देखना ये है कि क्या होता आगे और इस खबर और क्या क्या खुलासे होते हैं. 

श्रीदेवी को समर्पित करेंगे अश्विनी दत्त आने वाली फिल्म 'महंती'

अपनी पेंटिंग प्रदर्शनी के लिए दुबई में रुकी थी श्रीदेवी

श्रीदेवी के भांजे भी पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -