केवल श्रीदेवी ही नहीं, इन स्टार्स के मरने पर भी आए थे लोग सदमे में
केवल श्रीदेवी ही नहीं, इन स्टार्स के मरने पर भी आए थे लोग सदमे में
Share:

श्रीदवी की मौत से सभी जगह मातम छाया हुआ है लेकिन ये पहली बार नहीं है पहले भी ऐसे कई स्टार्स रहें थे जिनकी मौत से पूरा बॉलीवुड हिल गया था सभी लोग सदमे में चले गए थे। जी हाँ श्रीदेवी के अलावा कई और भी स्टार्स रहे थे जिनकी मौत से पूरा बॉलीवुड और पुरे फैंस सदमे में थे। आइए बात करते है उनके बारे में।

दिव्या भारती - इनकी मौत होने की वजह से सभी लोग हैरान थे क्योंकि ये मात्र 19 साल की उम्र में ही सभी को छोड़कर चली गई थी। श्रीदेवी की मौत 5 अप्रैल 1993, में हुई थी वे भी शराब के नशे में थी और रूम की खिड़की से नीचे गिर गई थी। दिव्या की मौत के बाद सभी लोग सदमे में थे क्योंकि वे एक बहुत ही खूबसूरत और शानदार अदाकारा थी।

जिया खान - इन्होने 3 जून 2013 को आत्महत्या कर ली थी जिस वजह से पूरा बॉलीवुड सदमे में था सभी हैरान थे कि आखिर क्यों जिया सभी को छोड़कर चली गई। जिया एक न्यूकमर अदाकारा थी जिनका करियर शुरू हो रहा था लेकिन वे दुनिया को छोड़कर चली गई।

गुलशन कुमार - टी-सीरिज म्यूजिक के मालिक और संगीतकार-गायक गुलशन कुमार की हत्या से सारा बॉलीवुड सदमे में चला गया था सभी हैरान थे क्योंकि उनकी मौत ने सभी को गहरा सदमा दिया था। आपको याद हो गुलशन कुमार की हत्या जीतेश्वर महादेव मंदिर के बाहर हुई थी।

स्मिता पाटिल - 90 के दशक की बहुत ही मशहूर अदाकारा स्मिता पाटिल बहुत ही खूबसूरत थी और अपनी एक्टिंग से सभी के दिलो पर राज करती थी लेकिन राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर को जन्म देते वक्त उनकी मौत हो गई थी जिससे बॉलीवुड सदमे में था।

गुरुदत्त - इनके दीवानो की तो एक लम्बी लाइन लगी रहती थी लेकिन गुरुदत्त ने अपनी ज़िंदगी को दो बार लेने की कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुए और आखिरकार तीसरी बार उन्हें सफलता मिली और उनकी मौत हो गई। गुरुदत्त 10 अक्टूबर 1964 में शराब के साथ बहुत ज्यादा नींद की गोली खाई और सो गए फिर कभी नहीं उठे।

यह टीवी एक्ट्रेस बनेगी जाह्नवी कपूर की माँ

राज : दिव्या भारती के जन्मदिन के एक दिन पहले हुई श्रीदेवी की मौत

अपनी पेंटिंग प्रदर्शनी के लिए दुबई में रुकी थी श्रीदेवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -