श्रीदेवी की मौत की खबर से दिव्यांका त्रिपाठी को लगा झटका, कर डाला ये काम
श्रीदेवी की मौत की खबर से दिव्यांका त्रिपाठी को लगा झटका, कर डाला ये काम
Share:

श्रीदेवी की मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान है और न ही इस बात पर कोई विश्वास कर पा रहा है, वही उनके चाहने वाले उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अब इसी बीच टीवी की मशहूर अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर वीडियोज शेयर करके उन्हें ट्रिब्यूट दिया है. बता दे कि, दिव्यांका ने जो वीडियो शेयर किया है वह वीडियो तब का है जब अभिनेत्री श्रीदेवी अपनी फिल्म 'मॉम' का प्रमोशन करने आई थी.

दिव्यांका त्रिपाठी ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिए-8' के दो वीडियोज शेयर किए हैं जिनमें उनके साथ श्रीदेवी नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि, दिव्यांका त्रिपाठी टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है. वह टीवी के मशहूर शो 'ये है मोहब्बतें' जैसे कई सीरियल का हिस्सा रही है. लेकिन उन्हें टीवी की दुनिया में खास पहचान मिली सीरियल 'ये है मोहब्बतें' से जिसके जरिये आज वह घर घर में पहचान बना चुकी है.

दिव्यांका ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'बनू में तेरी दुल्हन' के जरिये की थी. इस शो में उनके साथ मशहूर अभिनेता शरद मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में थे. वही शो सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में रोमी भल्ला का किरदार निभा रहे एक्टर अली गोनी ने भी इंस्टाग्राम पर श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी है. इसके अलावा भी टीवी के और भी मशहूर कलाकारों ने श्रीदेवी को श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़े

श्रीदेवी के भांजे भी पत्नी के साथ पहुंचे अनिल कपूर के घर

श्रीदेवी की दुबई में रुकने की ये थी असल वजह

एक नज़र श्री देवी की संपत्ति पर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -