श्रीदेवी की मौत का कारण सर्जरी बताने वालो को एकता का मुंहतोड़ जवाब
श्रीदेवी की मौत का कारण सर्जरी बताने वालो को एकता का मुंहतोड़ जवाब
Share:

बॉलीवुड दुनिया की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी की अचानक मौत की खबर ने सबको हैरान कर दिया है. वही कुछ लोग उनकी मौत पर कई तरह की अटकलें लगा रहे है जिसके चलते एकता कपूर ने उन्हें जमकर लताड़ा है. गौरतलब है कि, एकता कपूर टीवी दुनिया की जानी मानी शख्शियत है जो टीवी के कई शोज का निर्माण कर चुकी है.

दरअसल कुछ लोग श्रीदेवी की मौत का कारण सर्जरी बता रहे है जो कि एकता को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस कारण को बताने वालो को करारा जवाब दिया है. हाल ही में एकता ने ट्विटर के माध्यम से लिखा कि, "बुरा सोचने वालों कृपया (जैसा कि मेरे डॉक्टर ने बताया) एक बार मान लो कि आबादी के एक प्रतिशत लोगों को बिना किसी दिल की खराबी या किसी प्रकार की सर्जरी के कार्डियक अरेस्ट (हृदय गति रुकना) आ सकता है. यह किस्मत है न कि वैसा जैसे कि बुरी अफवाहों के व्यापारी पेश करते हैं."

जैसा कि आप सभी जानते है कि, बहुत ही कम उम्र में श्रीदेवी हम सभी लोगों को अलविदा कह गई जिससे इस बात पर लोग विश्वास नहीं कर पा रहे है. श्रीदेवी एक ऐसी शख्शियत थी जिन्होंने हर तरह के किरदार निभाकर हिंदी सिनेमा में अपनी ख़ास जगह बनाई थी. श्रीदेवी के चले जाने से पूरी फिल्म इंडस्ट्री शोक की लहर में है.

ये भी पढ़े

'अनजान' को लेकर बेहद ही खुश है हिना परमार

यह स्टार्स प्रमोट कर रहे हैं 'नो ऑन स्क्रीन किसिंग'

इन टीवी अदाकाराओं ने नकारे बोल्ड सीन्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -