इन टीवी अदाकाराओं ने नकारे बोल्ड सीन्स
इन टीवी अदाकाराओं ने नकारे बोल्ड सीन्स
Share:

आपने भी इस बात को नोटिस किया होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से ज्यादा टीवी अदाकाराएं इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. अपने हॉट फोटोशूट के कारण टीवी एक्ट्रेस अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. अपने बोल्ड लुक से ख़बरों में रहने वाली अदाकाराओं के बारे में एक खबर सामने आ रही हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि, सोशल मीडिया और इंटरनेट पर बोल्ड और न्यूड शूट्स करवाने वाली अदाकाराओं ने ऑन स्क्रीन किसिंग सीन करने से मना कर दिया है.

हाल ही में कुछ टीवी अदाकाराओं की सूची जारी हुई है, जिन्होंने टीवी पर किसिंग सीन देने पर ऐतराज़ जताया है. अगर कोई एक्ट्रेस किसी बोल्ड सीन को करती भी है तो उसके पीछे उसकी कई सारी शर्तें रहती हैं. इस एक्ट्रेस की सुची इस प्रकार है.

 

1. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस कृतिका सेंगर ने अपने को-स्टार शरद मल्होत्रा के साथ हर तरह के बोल्ड सीन को फिल्माने से मना कर दिया है.

2. वहीं बात करें जय भानुशाली की वाइफ माही की, तो माही ने भी अपने शो 'बालिका वधु' में बोल्ड सीन देने से इंकार कर दिया था.

3. टीवी की सबसे पसन्दीदा जोड़ी आमिर संजीदा की जोड़ी में से शादी के बाद संजीदा ने हर तरह के लव मेकिंग सीन करने से इंकार कर दिया था. लेकिन विक्रम भट्ट की वेब सीरीज में संजीदा ने काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रीदेवी के चले जाने से सदमे में है दलजीत कौर

इस तरह गुज़ारा कर रहा है पूर्व 'मिस्टर इंडिया'

आदिवासियों की तरह जंगल में रह रहा है यह 'मिस्टर इंडिया'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -