'अनजान' को लेकर बेहद ही खुश है हिना परमार
'अनजान' को लेकर बेहद ही खुश है हिना परमार
Share:

टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री हिना परमार इन दिनों अपने नए शो को लेकर काफी चर्चा में है. वही क्राइम थ्रिलर शो 'अनजान : स्पेशल क्राइम्स यूनिट' को लेकर उनका कहना है कि, दर्शकों द्वारा मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से हैरान और खुश हैं.

गौरतलब है कि, हिना टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. वह 'हार जीत', 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की', 'पुनर्विवाह', 'जोधा अकबर' जैसे कई शोज में नजर आ चुकी है. लेकिन उन्हें पहचान मिली टीवी के मशहूर शो 'लव का है इंतजार' से जिसके जरिये वह घर-घर में पहचानी जाने लगी और आज वह टीवी की एक सफल अभिनेत्री है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना ने अपने शो को लेकर कहा कि, "अनजान..' को अपनी शुरुआत के पहले ही सप्ताह में मिली प्रतिक्रिया से मैं वास्तव में हैरान हूं. हां, यह सच है कि ज्यादातर शूटिंग हमने रात में की है. स्थायी सेट पर शूटिंग करने के बजाय हमने विभिन्न जगहों जैसे जंगल और अन्य डरावनी जगहों पर शूटिंग की है." जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि, इस शो में अभिनेत्री हिना परमार के अलावा गशमीर महाजनी भी मुख्य भूमिका में हैं. गौरतलब है कि, गश्मीर महाजनी भी मशहूर अभिनेता है जिन्होंने कई शोज में काम किया है और वह टीवी की दुनिया में अपनी एक खास पहचान रखते है.

ये भी पढ़े

यह स्टार्स प्रमोट कर रहे हैं 'नो ऑन स्क्रीन किसिंग'

इन टीवी अदाकाराओं ने नकारे बोल्ड सीन्स

श्रीदेवी के चले जाने से सदमे में है दलजीत कौर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -