मध्य प्रदेश के लिएअच्छी खबर! 16 जुलाई से शुरू होंगी 8 नई उड़ानें

मध्य प्रदेश के लिए खुशखबरी! स्पाइसजेट 8 नई उड़ानें शुरू कर रही है। नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है कि बजट एयरलाइन स्पाइसजेट 16 जुलाई से मध्य प्रदेश से आठ नई उड़ानें शुरू करेगी।

नागरिक उड्डयन मंत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा - "मध्य प्रदेश के लिए खुशखबरी! 16 जुलाई से @flyspicejet के माध्यम से 8 नई उड़ानें शुरू करना। उन्होंने कहा कि नए रूट ग्वालियर-मुंबई-ग्वालियर, ग्वालियर-पुणे-ग्वालियर, जबलपुर-सूरत-जबलपुर और अहमदाबाद-ग्वालियर-अहमदाबाद होंगे। उन्होंने आगे कहा, कि नागरिक उड्डयन मंत्रालय और विमानन उद्योग क्षेत्रीय संपर्क सेवा 'उड़ान' को और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

नवनियुक्त मंत्री क्षेत्रीय संपर्क कार्यक्रम की सफलता को बनाए रखने और बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित करते हैं। क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना "उड़े देश का आम नागरिक" (उड़ान) के तहत, केंद्र, राज्य सरकारों और हवाईअड्डा ऑपरेटरों से वित्तीय प्रोत्साहनों को चयनित एयरलाइनों तक बढ़ाया जाता है ताकि असेवित और कम सेवा वाले हवाई अड्डों से संचालन को प्रोत्साहित किया जा सके और हवाई किराए को वहनीय रखा जा सके।

स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा- "जीका वायरस की संख्या 18 के पार..."

कोटा-इंदौर इंटरसिटी सुपरफास्ट एक्सप्रेस आज से होगी शुरू

एक ऐसा पहलवान जिसने पहलवानी नहीं बल्कि एक्टिंग कर कमाया अपना नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -