आज है 'उतरन' की इच्छा.. स्पर्श कंचनदानी का जन्मदिन....
आज है 'उतरन' की इच्छा.. स्पर्श कंचनदानी का जन्मदिन....
Share:

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस टीना दत्ता को तो आप जानते ही हैं, जिन्होंने 'उतरन' में इच्छा का किरदार निभाया था. वह इसी शो से काफी फेमस भी हुई थी. उन्हें तो आप जानते ही हैं, लेकिन यहां हम बात कर रहे हैं छोटी इच्छा बनी अभिनेत्री स्पर्श कंचनदानी का जिनका आज जन्मदिन है. जी हाँ, स्पर्श कंचनदानी जिन्होंने उस शो में इच्छा के बचपन का किरदार निभाया था. टीवी ऐक्ट्रेस स्पर्श कंचनदानी जिनका जन्म 11 अक्टूबर 2000 को हुआ. आज स्पर्श कंचनदानी 17 साल की हो चली है. आपको बताते चले की अब टीवी की यह छोटी इच्छा यानी स्पर्श कंचनदानी जो अब काफी बड़ी हो चुकी हैं. इसके साथ ही काफी खूबसूरत और पहले से ज्यादा क्यूट भी हो गई हैं.

स्पर्श कंचनदानी अब 17 साल की हो चुकी हैं. स्पर्श कंचनदानी जिन्होंने अपनी 8 साल की उम्र में ही टीवी इंडस्ट्री में कदम रखते हुए चर्चित टीवी सीरियल 'उतरन' में इच्छा के बचपन का रोल प्ले किया था. उसके बाद उन्होंने कई टीवी शो किये लेकिन स्पर्श कंचनदानी को अभी भी उतरन की इच्छा के रूप में ही याद किया जाता है.

बता दे स्पर्श इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और तस्वीरें भी पोस्ट करती हैं, स्पर्श कंचनदानी को डांस का काफी शौक है और ये अब कत्थक डांस में ट्रैंड हो चुकी हैं. स्पर्श सोनी टीवी के शो 'परवरिश' में राशि का रोल भी निभा चुकी हैं जिसमे में रुपाली गांगुली की बेटी बनी थी. इसके अलावा वो रियलिटी शो 'ज़रा नचके दिखा' में भी नज़र आई थी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अपनी बहन के खातिर विद्या ने दी थी इतनी बड़ी कुर्बानी

रेस-3 में सल्लू मिया के साथ लीड रोल में नजर आएंगे ये एक्टर

Bigg Boss-11 में वापसी के लिए जुबेर ने रखी ये शर्त

'लोकप्रियता जलती हुई कार में घुसने जैसा है' - ऑरलैंडो ब्लूम

बिग बी को पीएम मोदी ने दी जन्मदिन की शुभकामनाये...

हम जहाँ से खड़े होते है, लाइन वहीं से शुरू हो जाती है

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -