Box office collection : अब तक कोई ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई 'सोनचिड़िया'

मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'सोनचिड़िया' की बात की जाए तो इस फिल्म ने पहले दिन 1 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म ने 1 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की। वहीं तीसरे दिन 1.50 करोड़ ही कमा पाई। इस तरह कुल मिलाकर फिल्म ने 3.50 करोड़ ही अपने नाम किए, जो काफी कम है। वहीं महाशिवरात्रि पर भी फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया। 

कैटरीना ने सलमान संग शेयर की रोमांटिक फोटो और फैंस को दी खुशखबरी

ऐसे है 'सोनचिड़िया' की कहानी  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चौथे दिन भी फिल्म ने 1 करोड़ या उससे कम की कमाई की। ऐसे में फिल्म का दूसरे हफ्ते टिक पाना मुश्किल नजर आ रहा है। 'सोनचिड़िया' में 1970 के दशक में स्थापित कहानी है जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नजर आएगा। इतना ही नहीं, यहां सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नजर आएं। 

लो..! ये एक्ट्रेस करना चाहती है तैमूर अली को डेट, किया खुलासा

कई स्टार्स से भरी है  'सोनचिड़िया'

जानकारी के लिए बता दें फिल्म की थीम को मद्देनजर रखते हुए स्टार कास्ट इंटेंस अवतार में दिखी। मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा अभिनीत, 'सोनचिड़िया' में डाकू के युग पर आधारित में एक देहाती और कट्टर कहानी प्रस्तुत की गई। बता दें सोनचिड़िया के मुकाबले लुका-छिपी को लेकर दर्शकों में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है।

रणवीर की हॉट फोटो देखकर लड़की ने कहा I love you, अब क्या करेंगी दीपिका!

सारा ने इस खास तरीके से किया अपने भाई को बर्थडे विश, शेयर की फोटो

Junglee : ट्रेलर रिलीज़ के पहले बच्चों के लिए रखी विद्युत् ने खास स्क्रीनिंग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -