कैटरीना ने सलमान संग शेयर की रोमांटिक फोटो और फैंस को दी खुशखबरी
कैटरीना ने सलमान संग शेयर की रोमांटिक फोटो और फैंस को दी खुशखबरी
Share:

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले कई दिनों से अपनी आगामी फिल्म भारत को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में कैटरीना सलमान खान के संग नजर आएंगी. हाल ही में कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसके साथ उन्होंने ये जानकरी दी है कि फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं वह सलमान खान के साथ नजर आ रही है.

दोनों ही फोटो में साथ में बहुत अच्छे लग रही है और फैंस उनके फोटो पर कमेंट कर सेक्सी एंड हॉट कह रहे हैं. इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि, 'यह भारत फिल्म की फोटो है.' इतना ही नहीं उन्होंने साथ में ये भी लिखा है कि, 'भारत फिल्म में उऩ्होंने बहुत ही अतुल्य, उत्साहित कैरेक्टर निभाया.' कैटरीना ने कैप्शन में लिखा है कि भारत फिल्म उनके लिए काफी प्रेरणादायक है. साथ ही कैटरीना ने फिल्म के निर्देशक अली जफर और एक्टर सलमान खान का शुक्रिया अदा किया है.

आपको बता दें फिल्म भारत में सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे . कुछ दिन पहले ही फिल्म के कुछ पोस्टर, टीज़र और कुछ सॉन्ग भी रिलीज हो चुके हैं. बता दें इस फिल्म में दर्शकों को 6 गानें आपको देखने को मिलेंगे जिनमे से 3 गाने फेस्टिव होंगे और 3 गाने शादी वेडिंग पर आधारित होंगे. अब तक फिल्म का ट्रेलर सामने नहीं आया है जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार है. बताते चले की इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को साइन किया था, लकेिन फिर प्रियंका ने ये फिल्म छोड़ दी थी जिसके बाद इसमें कैटरीना की एंट्री हुई थी. ये फिल्म इसी साल ईद के मौके पर रिलीज़ होगी.

लो..! ये एक्ट्रेस करना चाहती है तैमूर अली को डेट, किया खुलासा

रणवीर की हॉट फोटो देखकर लड़की ने कहा I love you, अब क्या करेंगी दीपिका!

सारा ने इस खास तरीके से किया अपने भाई को बर्थडे विश, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -