रणवीर की हॉट फोटो देखकर लड़की ने कहा I love you, अब क्या करेंगी दीपिका!
रणवीर की हॉट फोटो देखकर लड़की ने कहा I love you, अब क्या करेंगी दीपिका!
Share:

बॉलिवुड के हैंडसम हंक यानि रणवीर सिंह की जबसे शादी हुई है तभी से लड़कियों के दिल में इनकी जगह और भी बन गई है. इसके अलावा वो अपनी ऐक्टिंग के दम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना चुके हैं. आप देख ही चुके हैं उनका हटकर फैशनेबल लुक भी चर्चा का विषय बना रहता है, लेकिन इस बार उनका सिंपल पर सेक्सी लुक फैन्स की तारीफें पा रहा है. इस लुक में सभी का दिल जीत रहे हैं. इस फोटो को देखकर सभी फैंस पागल हो रहे हैं. आइये जानते हैं उनके फैंस ने क्या क्या कहा है उनके लिए. 

आपको बता दें, एक फीमेल फैन्स तो उन्हें 'आई लव यू' तक कह दिया. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर एक मैगजीन का फोटो कवर शेयर किया है, जिसमें उन्हें फीचर किया गया है. आप देख ही सकते हैं इसमें उनका लोग बेहद ही शानदार नज़र आ रहा है. इसमें रणवीर जेंटलमैन लुक में दिखाई दे रहे हैं. कैजुअल अंदाज में बैठे दिख रहे रणवीर का यह लुक सामने आते ही फैन्स बेकाबू हो गए और उन्होंने एक के बाद एक कॉमेंट कर ऐक्टर की तारीफें करना शुरू कर दी. आप भी इस फोटो को देखकर रह नहीं पाएंगे. 

एक फैन ने रणवीर से प्यार का इजहार किया तो दूसरे ने लिखा 'मार डाला'. इसके साथ ही यूजर्स ने 'हॉट', 'सेक्सी', 'स्टनिंग', 'आग है आग' जैसे कॉमेंट्स भी किए. कुछ फैन्स ने तो दीपिका पादुकोण को भी अपने कॉमेंट्स में टैग किया और उनके रिऐक्शन की डिमांड की. रणवीर के काम की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही कपिल देव की लाइफ पर बन रही बायॉपिक फिल्म '83' में नजर आएंगे जिस पर अभी काम चल रहा है.  

भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के बैन होने के बाद रणवीर ने कह दी इतनी बड़ी बात

दीपिका से शादी के सवाल पर रणवीर ने दिया मजेदार जवाब- 'सालों फील्डिंग की तब पकड़ा कैच'

रणवीर सिंह के साथ काम नहीं करना चाहती यह एक्ट्रेस, वजह आपको हिलाकर रख देगी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -