सारा ने इस खास तरीके से किया अपने भाई को बर्थडे विश, शेयर की फोटो

बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान के छोटे बेटे तैमूर तो चर्चा में बने ही रहते हैं लेकिन उनके दोनों बच्चे सारा और इब्राहिम भी कुछ कम चर्चा में नहीं हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि आज सैफ के बेटे इब्राहिम का जन्मदिन है और इस साल वो पूरे 18 साल के हो गए हैं. इसी खास दिन पर बहन सारा ने अपने भाई को एक खास अंदाज़ में विश किया है. सोशल मीडिया पर उनकी फोटो शेयर की है. आइये हम आपको भी बता देते हैं उनके जन्मदिन पर किस तरह किया सारा ने विश.

दरअसल, आज इब्राहिम अली खान अपना 18वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी बहन सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट की है और भाई इब्राहिम अली खान को जन्मदिन की बधाई दी है. सारा अली खान ने फोटो शेयर कर इब्राहिम को दुनिया का बेस्ट भाई कहा है. आप देख सकते हैं शेयर की गई तस्वीर में इब्राहिम ने सारा को गोद में उठाया हुआ है. दोनों के एक्सप्रेशन कमाल के हैं. दोनों भाई-बहन की केमेट्री कमाल की है. देख ही सकते हैं कि दोनों में काफी प्यार है. 

सारा और इब्राहिम एक दूसरे के बहुत क्लोज हैं. इब्राहिम अभी मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं. इब्राहिम फिल्मों में आना चाहते हैं या नहीं अभी ये तो नहीं पता लेकिन वो 2008 में आई यशराज बैनर की फिल्म 'टशन' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट डेब्यू कर चुके हैं. ये आप भी जानते हैं कि इब्राहिम एकदम सैफ जैसे ही दिखाई देते हैं उनकी तस्वीर में आप भी अंतर् नहीं कर पाएंगे. पिछले दिनों इब्राहिम की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसे देखकर एक यूजर ने लिखा था, 'कोई मुझे बताएगा कि सैफ की पुरानी तस्वीर है या फिर ये सैफ का बेटा है.' ऐसा ही कुछ आलम रहता है जब दोनों पिता और बेटे साथ होते हैं.  

'बदला' में इस किरदार में नज़र आएँगी अमृता सिंह

शादी से पहले आकाश अंबानी-श्लोका मेहता के लिए हुई हैरी पोटर थीम पार्टी

कुंभ मेले में हुआ रणबीर-आलिया की फिल्म ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -