Junglee : ट्रेलर रिलीज़ के पहले बच्चों के लिए रखी विद्युत् ने खास स्क्रीनिंग

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी दो फिल्मों में व्यस्त हों जो इसी साल रिलीज़ होने वाली हैं. इस एक्शन हीरो की फिल्म देखने के लिए उनके फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन उम्मीद है फिल्म जल्दी ही रिलीज़ की जाएगी. पहले बता दें, इन दिनों वो अपनी फिल्म 'जंगली' को लेकर व्यस्त हैं. इसी के चलते उन्होंने यहां बच्चों के लिए अपनी फिल्म ‘जंगली’ के ट्रेलर की विशेष स्क्रीनिंग की व्यवस्था की है. यानि ये बच्चों के लिए खास ट्रीट होने वाली है. 

दरअसल, ये जानकारी मिली है कि विद्युत् की आने वाली फिल्म 'जंगली' का ट्रेलर बुधवार यानि 6 मार्च को रिलीज़ किया जायेगा. लेकिन बच्चे इसे रिलीज होने से दो दिन पहले ही देख सकेंगे. यही उनके लिए खास बात होगी. वहीं कुछ समय पहले अभिनेता ने सोशल मीडिया पर भोला (फिल्म में उनके हाथी) की तस्वीर डूडलिंग करते हुए अपनी एक वीडियो साझा की थी और बच्चों से ट्रेलर देखने का मौका पाने के लिए उन लोगों के वर्जन का स्केच भेजने के लिए कहा था.

इस बारे में विद्युत ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि भोला की मासूमियत और बच्चों के उत्साह ने इस खूबसूरत प्रतियोगिता के साथ इतना अच्छा संयोजन किया है. मैंने व्यक्तिगत रूप से हर एक के दिल को छू लेने वाले स्केच को देखा है.” इसके अलावा बता दें, विद्युत् की आने वाली फिल्म 'कमांडो 3' की रिलीज़ डेट सामने आ चुकी है जो 20 सितम्बर को रिलीज़ होगी. वहीं ‘जंगली’ 5 अप्रैल को रिलीज होगी. 

Commando 3 : एक बार फिर से जबरदस्त एक्शन में नज़र आएंगे विद्युत, रिलीज़ डेट आई सामने

'जंगली' में विद्युत के शानदार स्टंट सीन को देखकर थम जाएंगी आपकी सांसें

Junglee : अपनी फिल्म के लिए विद्युत् ने खुद उठाया ये जोखिम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -