लो..! ये एक्ट्रेस करना चाहती है तैमूर अली को डेट, किया खुलासा
लो..! ये एक्ट्रेस करना चाहती है तैमूर अली को डेट, किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपने एक बयान को लेकर चर्चा में बनी हुई है. वहीं सैफ करीना के बेटे तैमूर भी कुछ ज्यादा ही चर्चा में बने रहते हैं. एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के क्यूट बेटे तैमूर अली खान के साथ डेट पर जाने की बात कही है. अब ऐसा उन्होंने क्यों कहा ये आप समझ ही सकते हैं कि तैमूर हैं इतने क्यूट कि उनके साथ कोई भी समय बिताना चाहेगा. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने. 

दरअसल इस इंटरव्यू के दौरान जब तापसी से पूछा गया तो उन्होंने अपने जवाब को घुमाते हुए ये जवाब दिया कि वह तैमूर के साथ डेट करना चाहती हैं, लेकिन तापसी को सही जवाब देने के लिए जोर दिया गया तो उन्होंने कहा कि यह सीरियसली नहीं हैं. यानि उन्होंने नहीं बताया कि वो किसे डेट करना चाहती हैं. तापसी ने अपने डेटिंग प्रश्न पर जवाब देते हुए कहा कि मैं उस इंसान के विचार के बारे में बताउंगी जो मेरे साथ काम करते हैं, लेकिन हमे इन चीजों से थोड़ा दुर रहना पड़ता है क्योंकि जब आप एक साथ एक जगह पर काम करते तो उनसे रोज मिलते हैं.

आप देख ही सकते हैं कि उन्होंने सीधे कोई  भी जवाब नहीं दिया है. इसके अलावा तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अगली फिल्म बदला के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में इनके साथ अमिताभ बच्चन एक बार फिर से नजर आएंगे. इससे पहले अमिताभ ने एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल में दिए एक इंटरव्यू में करीना कपूर खान और सैफ अली खान के क्यूट बेटे तैमूर अली खान के साथ डेट पर जाने की बात कही है. यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली है. दर्शकों ने इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया.  

'बदला' में इस किरदार में नज़र आएँगी अमृता सिंह

रिलीज़ से 5 दिन पहले ही खुल गया फिल्म बदला का सस्पेंस

भारत में इस पाकिस्तानी एक्टर को किया जा रहा ट्रोल, बचाव में उतरीं तापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -