सोनारिका ने विकास से अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा
सोनारिका ने विकास से अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा
Share:

टीवी का मशहूर सीरियल 'देवो के देव महादेव' में पार्वती की भूमिका निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री सोनारिका भदौरिया इन दिनों अपने बयान को लेकर जमकर चर्चा में है. बता दे कि, सोनारिका को लेकर ये चर्चा हो रही है कि, वह अभिनेता विकास पराशर को डेट कर रही है. अब हाल ही में सोनारिका ने विकास से अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया है.

उनका कहना है कि, वह विकास को डेट नहीं कर रही है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनारिका ने अपने बयान में कहा कि, ‘हां विकास मेरा बहुत ही प्यारा और खास दोस्त है लेकिन मैं विकास को डेट नहीं कर रही हूं. मेरे कुछ खास दोस्त हैं जो मेरे बहुत ही करीब हैं और विकास उन्हीं में से एक है. विकास मेरा बहुत ही अच्छा फैमिली फ्रैंड है."

उनका कहना है कि, वह जब किसी रिश्ते में आएँगी तो वह सबको इसकी जानकारी देगी फिलहाल वह विकास को डेट नहीं कर रही है. बात दे कि, इन दिनों सोनारिका टीवी के पॉपुलर शो ‘पृथ्वी वल्लभ’ में नजर आ रही है. गौरतलब है कि, सोनारिका ने कुछ समय के लिए टीवी की दुनिया से दुरी बना ली थी लेकिन उन्होंने अब वापस छोटे परदे पर वापसी कर ली है.

ये भी पढ़े

इस शो के जरिये एकता कपूर दिखाएंगी अपने टूटे दिल की दास्तां

ब्वॉयफ्रेंड के साथ हिना खान ने यूं लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

जिस शो में काम करते हुआ माँ का निधन उसी शो का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -