Share:
जिस शो में काम करते हुआ माँ का निधन उसी शो का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस
जिस शो में काम करते हुआ माँ का निधन उसी शो का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री रीमा लागू की बेटी को लेकर चर्चा हो रही है कि, वह बहुत ही जल्द उस शो में नजर आने वाली है जिस शो में उनकी माँ ने आखिरी बार काम किया था. गौरतलब है कि, रीमा लागू का निधन पिछले साल हो गया था. उस समय वो सीरियल 'नामकरण' में काम कर रही थीं. रीमा लागू ने बॉलीवुड की कई फ़िल्मो में अभिनय किया है उन्होंने ज्यादातर फिल्मो में माँ की भूमिका निभाई है.

उन्होंने फिल्म 'हम साथ साथ है' में सलमान खान की माँ की भूमिका निभाई थी जिसके जरिये उन्होंने दुनिया भर में अपनी एक अलग पहचान कायम की थी. अब हाल ही में खबर आई है कि, रीमा लागू की बेटी मृण्मयी सीरियल 'नामकरण' में काम करती नजर आएँगी.

बता दे कि, रीमा लागू सीरियल 'नामकरण' में मिसेज़ देवयानी मेहता का निगेटिव किरदार निभा रही थीं. लेकिन उनके निधन के बाद, शो में कुछ समय के लिए दूसरी अभिनेत्री रागिनी शाह को उनकी जगह दी गई लेकिन बाद में उस किरदार की भी मौत दिखा दी गई. अब एक बार फिर से इस शो में निगेटिव किरदार को एंट्री दी जा रही है जिसके चलते रीमा लागू की बेटी मृण्मयी लागू से बात की गयी है. हालांकि, मृण्मयी की तरफ से इस बात को लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़े

'नागिन 3' कलर्स पर नहीं बल्कि, इस चैनल पर होगा टेलीकास्ट

भारत का पहला रियलिटी म्यूजिक कॉम्पीटीशन

पिता की मौत के बाद ऐसे शुरू हुआ सपना चौधरी का सफर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -