इस शो के जरिये एकता कपूर दिखाएंगी अपने टूटे दिल की दास्तां
इस शो के जरिये एकता कपूर दिखाएंगी अपने टूटे दिल की दास्तां
Share:

टीवी का मशहूर शो 'कसौटी जिंदगी की' तो आपको याद ही होगा, ये एक ऐसा शो था जो दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था जिसका खुमार आज भी लोगों के बीच देखने को मिलता है. अब इसी बीच खबर आई है कि, टीवी की क़्वीन एकता कपूर इस शो को दोबारा लेकर आ रही है. जी हां खबरों की माने तो इस शो को आप फिर से एक अलग अंदाज में देख सकते है.

बता दे कि, एकता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखकर लग रहा है मानों एक बार फिर एकता अपने इस शो को नए अंदाज में पेश करने वाली है. एकता ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा कि,- "अपने टूटे दिल के साथ मैंने साल 2001 में एक सीरियल बनाया था. 17 साल बाद फिर से और अनुभव के साथ इस एक्सपीरियंस को दोबारा रिबूट करना चाहती हूं." इसके अलावा एकता ने आगे लिखा कि, "मैं एक बार फिर से उस लव स्टोरी को दोबारा लाना चाहती हूं जिसे 9 साल तक टीवी पर लोगों ने देखा. मैं फिर से अपने टूटे दिल को टीवी पर आर्ट के रूप में लेकर आऊंगी."

 

गौरतलब है कि, 'कसौटी जिंदगी की' सीरियल साल 2001 में टेलीविजन पर आया था जिसने लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बनाई थी. ख़ास बात यह है कि, इस सीरियल के जरिये अभिनेत्री उर्वशी ढोलकिया काफी मशहूर हुई थी.

ये भी पढ़े

ब्वॉयफ्रेंड के साथ हिना खान ने यूं लगाए ठुमके, वीडियो हुआ वायरल

इन केरेक्टर्स पर होती है चर्चा, पर रहते हैं अपने ही शो से दूर

जिस शो में काम करते हुआ माँ का निधन उसी शो का हिस्सा बनेगी ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -