यूजर बोला- 'तुम सूख के मर जाओ', एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद
यूजर बोला- 'तुम सूख के मर जाओ', एक्ट्रेस ने कर दी बोलती बंद
Share:

टीवी शो देवों के देव महादेव में नजर आने वाली सोनारिका भदौरिया काफी समय से चर्चाओं से दूर थीं लेकिन उनकी एक तस्वीर ने उन्हें दोबारा सुर्ख़ियों का हिस्सा बना दिया है। जी दरअसल आजकल वह सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हैं और हर दिन वह अपने फैंस के लिए नयी फोटोज को अपलोड कर देती हैं। अब इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही कर दिया है लेकिन इस बार वह ट्रोल हो गईं हैं। जी दरअसल उनकी नयी तस्वीर को देखकर एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें बॉडी शेम कर डाला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonarika Bhadoria (@bsonarika) on

इसे देखकर एक्ट्रेस सोनारिका ने भी ट्रोलर को बहुत शानदार जवाब दिया है। जी दरअसल, बीते समय में ही सोनारिका ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसके बाद कुछ यूजर्स को गुस्सा आ गया। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सोनारिका बेहद खूबसूरत अंदाज में कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सोनारिका ने एक शानदार नेकलेस भी पहना है जो उनके लुक्स को बेहतरीन बना रहा है। उनकी इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन दिया है- Are you lost babyboy?।।।

वहीं उनकी ये तस्वीरें कई लोगों को बहुत पसंद आई लेकिन कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा- 'तुम सूख के मर जाओ।।।' इस पर सोनारिका ने उसे जवाब देते हुए लिखा- 'तुम तो इतने फूले हो।।फट के नहीं मरे अभी तक।' वैसे सोनारिका के इस जवाब को कई फैंस का प्यार मिला और वह सोनारिका की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

जेठालाल को याद आए हॉलिडे के दिन, शेयर की तस्वीर

बोनी कपूर के कारण बिग बॉस 14 में नहीं जाएंगे अली गोनी!

अस्पताल में एडमिट हैं अंकिता लोखंडे के पिता, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -