बोनी कपूर के कारण बिग बॉस 14 में नहीं जाएंगे अली गोनी!
बोनी कपूर के कारण बिग बॉस 14 में नहीं जाएंगे अली गोनी!
Share:

सुपरस्टार सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' को लेकर इन दिनों चर्चाएं तेज हैं। आप जानते ही होंगे यह शो जल्द ही शुरू होने वाला है। जी दरअसल यह शो बहुत जल्द ऑन एयर होने के लिए तैयार हो गया है। यह शो हर साल कलर्स टीवी पर आता है। वैसे इस बार भी कलर्स टीवी ने ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दिया है कि बिग बॉस के 14वें सीजन का ग्रैंड प्रीमियर 3 अक्टूबर को होने वाला है। ऐसे में बीते दिनों ही यह खबर आई थी कि टीवी एक्टर अली गोनी बिग बॉस के घर में नजर आने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है।

जी दरअसल हाल ही में जो खबर आई है उसके मुताबिक़ अली गोनी शो में शामिल नहीं होंगे। जी दरअसल सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि अली गोनी डिजिटल डेब्यू की तैयारियों में लगे हुए हैं। एक वेबसाइट की खबर के मुताबिक बोनी कपूर की वेब सीरीज 'जिद' की वजह से अली गोनी बिग बॉस में नहीं जा रहे हैं।

बताया जा रहा है, ''अली अगले महीने से 'जिद' की शूटिंग शुरू कर देंगे। वह सीरीज के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। वैसे हम आपको बता दें कि इस सीरीज के साथ अली डिजिटल दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं। मिली जानकारी के मुताबिक जिद में अली गोनी के साथ अमित साध और अमृता पुरी भी दिखाई देने वाले हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस सीरीज को बोनी कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं और विशाल मंगलोरकर डायरेक्टर होंगे।

अस्पताल में एडमिट हैं अंकिता लोखंडे के पिता, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

टीवी की यह दो मशहूर अभिनेत्रियां हुईं कोरोना पॉजिटिव, हैं होम क्वारंटाइन

नयी पोस्ट शेयर कर ट्रोल हुए अमिताभ, ट्रोलर्स बोले- 'पहले धर्मपत्नी को समझाओ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -