अस्पताल में एडमिट हैं अंकिता लोखंडे के पिता, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
अस्पताल में एडमिट हैं अंकिता लोखंडे के पिता, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर
Share:

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आजकल सुशांत के लिए न्याय मांग रहीं हैं। आप देख रहे होंगे वह लगातार सुशांत को न्याय दिलाने के लिए नयी नयी मुहीम में जुड़ रहीं हैं। बीते दिनों ही सुशांत की मौत के तीन महीने पूरे होने पर अंकिता लोखंडे ने ट्विटर पर एक पोस्ट लिखा था। उस पोस्ट में उन्होंने लिखा था- 'समय बहुत जल्दी गुजर जाता है। जीवन अपनी गति से चलता रहता है, लेकिन कुछ यादों को और हमारे प्यारे लोगों को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। आप हमेशा हमारी यादों में बने रहेंगे सुशांत।'

अब इसी बीच अंकिता को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल अंकिता लोखंडे ने हाल ही में अपने पिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर को देखकर यह पता चल रहा है कि एक्ट्रेस के पिता की तबीयत इन दिनों कुछ ठीक नहीं है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे के पिता हॉस्पिटल में बिस्तर पर लेटे दिखाई दे रहे हैं।

वैसे इस फोटो को शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है- 'जल्दी ठीक हो जाइये पा।' वैसे बीते दिनों ही अंकिता लोखंडे शिबानी दांडेकर से अपनी जुबानी जंग के चलते चर्चाओं में आईं थीं। उस दौरान दोनों के बीच काफी तीखी बहसबाजी हुई थी और उसके चलते कई टीवी स्टार्स ने अंकिता का सपोर्ट किया था। शिबानी के बारे में बात करें तो वह रिया चक्रवर्ती की बड़ी अच्छी दोस्त हैं और उन्हें जल्द से जल्द रिहा होते देखना चाहती हैं।

टीवी की यह दो मशहूर अभिनेत्रियां हुईं कोरोना पॉजिटिव, हैं होम क्वारंटाइन

नयी पोस्ट शेयर कर ट्रोल हुए अमिताभ, ट्रोलर्स बोले- 'पहले धर्मपत्नी को समझाओ'

जया बच्चन पर भड़के शक्तिमान, कहा- 'अगर अच्छे लोगों में से हैं तो इतना शोर क्यों कर रहीं हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -