PM मोदी से सोनाली की बेटी ने माँगा इंसाफ, कहा- 'जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दें'
PM मोदी से सोनाली की बेटी ने माँगा इंसाफ, कहा- 'जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर दें'
Share:

बीजेपी नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट की बेटी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने पीएम मोदी से अपनी मां सोनाली फोगाट की हत्या की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। जी दरअसल सोनाली फोगाट का पिछले महीने गोवा में निधन हो गया था। इस समय गोवा पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। आपको बता दें कि सोनाली की बेटी यशोधरा फोगाट ने अपने पत्र में मां के लिए न्याय की मांग की है। इसी के साथ उन्होंने लिखा, 'मैं सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फोगाट सरकार से अपील करती हूं कि इस मामले की जांच गोवा पुलिस से लेकर सीबीआई को ट्रांसफर कर दी जाए।'

आपको बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत मामले में परिवार लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। इस मामले में परिवार का आरोप है कि गोवा पुलिस इस मामले में उचित जांच नहीं कर रही है। जी दरअसल सोनाली फोगाट के भतीजे विकास सिंघमार ने हाल ही में आरोप लगाया था कि गोवा पुलिस पर राजनीतिक प्रभाव है। इसलिए हम मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हैं। आपको यह भी बता दें कि गोवा के कर्लीज रेस्तरां में सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को मौत हो गई थी।

जी दरअसल गोवा के अंजुना थाने की पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। इसको पहले पुलिस ने सामान्य मौत बताया था, हालाँकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और परिवार के दबाव के बाद हत्या का मामला दर्ज किया था और पुलिस ने इस मामले में अब तक 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि सोनाली फोगाट के पीए सुधीर और सुखविंदर मुख्य आरोपी हैं और इन पर हत्या का मामला, वहीं रूम बॉय दत्ता प्रसाद गाओंकर, कर्लीज क्लब का मालिक एडविन और रमा मांड्रेकर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

दिल्ली: RSS मुख्यालय को मिला CISF का सुरक्षा घेरा, हाईटेक हथियारों से लैस जवान तैनात

पकड़ में आया नकल का मामला, ऐसी कर रहे थे नकल

कर्मचारी समय पर कार्यालय पहुंचे नहीं तो कटेगा वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -