पकड़ में आया नकल का मामला, ऐसी कर रहे थे नकल
पकड़ में आया नकल का मामला, ऐसी कर रहे थे नकल
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। LLB की परीक्षा में नकल को लेकर मध्यप्रदेश एक बार फिर सुर्खियां बटोर रहा है। ताजा मामला भिंड जिले का है। जिले के चौधरी रुस्तम सिंह कॉलेज में LLB की परीक्षा चल रही है। भिंड ग्वालियर रोड स्थित विवेकानंद कॉलेज को सेंटर बनाया गया है। LLB की परीक्षा में खुलेआम नकल कराने का दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।आपको बता दे की एक ही कमरे में कई छात्र-छात्राएं परीक्षा दे रहे थे। 

छात्र-छात्राएं गाइड और चिट को देखकर प्रश्नों के उत्तर लिख रहे थे। जीवाजी विश्विद्यालय प्रबंधन ने मामले की जांच के आदेश दिया है। ड्यूटी पर तैनात शिक्षक की उपस्थिति में गाइड और चिट के सहारे सरेआम नकल कर रहे हैं। छात्रा-छात्राओं को साफ पता चल रहा है कि उनका वीडियो भी बन रहा है लेकिन वो फिर भी खुलेआम बिंदास अंदाज में चिटिंग कर प्रश्नों के उत्तर लिख रहे हैं।

जीवाजी यूनिवर्सिटी प्रभारी रजिस्ट्रार ने मामले की जांच के आदेश जारी किया है। जीवाजी यूनिवर्सिटी के प्रभारी रजिस्ट्रार अरुण चौहान ने मामले में कहा कि आपके जरिए मामला संज्ञान में आया है। इसकी जानकारी लेकर सख़्त कार्रवाई करेंगे। एक ही जगह से नकल की शिकायतें मिलने पर स्थाई ऑब्ज़र्वर तैनात करेंगे।

रामपुरी चाक़ू का जिक्र कर सीएम योगी ने आज़म खान पर किया वार, जानिए क्या कहा

सुभासपा में ओपी राजभर के खिलाफ शुरू हुई बगावत, महेन्‍द्र राजभर ने दिया इस्तीफा

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा की अदाएं हर किसी को कर रही दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -