बिग बॉस से निकलते ही चमकी इस कॉमनर फीमेल कंटेस्टेंट की किस्मत, हाथ लगी बड़ी फिल्म!
बिग बॉस से निकलते ही चमकी इस कॉमनर फीमेल कंटेस्टेंट की किस्मत, हाथ लगी बड़ी फिल्म!
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि जो भी बिग बॉस के घर में आता है उसकी किस्मत चमक जाती है. ऐसे में बिग बॉस के सीजन 12 में नजर आईं सोमी खान इन दिनों सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं. जी हाँ, एक तरफ दीपक ठाकुर को बेस्ट एंटरटेनर का दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया गया तो दूसरी तरफ वह जिन्हे पसंद करते हैं यानी सोमी खान को एक फिल्म मिल चुकी है. आप सभी ने देखा ही होगा कि बिग बॉस 12 की मशहूर जोड़ी सोमी खान और सबा खान शो में अच्छी साझेदारी चलते दूसरे प्रतियोगी पर भारी पड़ती थीं और इसी कारण से दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग बन गई और आज दोनों को खूब पसंद किया जाता है.

खान सिस्टर्स इन दिनों अपने मेकओवर की वजह से भी चर्चा में आ गईं हैं. वहीं हाल ही में सोमी खान ने अपने कई लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और इनमें उनका ग्लैमरस लुक नजर आ रहा था. आप सभी को बता दें कि अब सोमी के चाहने वालों के लिए बड़ी खबर आई है जो यह है कि सोमी जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं जिसकी अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

हाँ लेकिन श्रीसंत ने हिंट जरूर दे दिया है कि सोमी जल्द ही किसी फिल्म और वेब सीरीज का हिस्सा बनेंगी लेकिन कब यह अब तक नहीं सुनने में आया है. जी दरअसल बीते दिनों दीपक ठाकुर ने मुजफ्फरपुर सिटी में एक लाइव कॉन्सर्ट रखा, जिसमें सोमी खान और श्रीसंत पहुंचे थे वहीं श्रीसंत ने बताया था कि जल्द ही सोमी एक फिल्म या वेबसीरीज में आने वाली हैं.

वेलेंटाइन पर नेहा कक्कड़ को मिला नया प्यार, घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज

टीवी के इस शो में नजर आएँगे दिग्गज गायक बप्पी लाहिड़ी

जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -