जसलीन संग वेलेंटाइन डे मनाने के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं अनूप जलोटा

आप सभी को याद होगा सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 12वां सीजन जहाँ अनूप जलोटा और जसलीन की जोड़ी ने जमकर धमाल मचाया था. ऐसे में दोनों अपने प्यार को लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहे थे और आज भी दोनों का नाम आते ही सब हैरान रह जाते हैं. ऐसे में दोनों की लवस्टोरी के खुलासे के बाद देश के नौजवान सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट्स कर गुस्सा जाहिर कर रहे थे और अब खबर है कि अनूप जसलीन के लिए लड़का ढूंढ रहे हैं.

जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में जब जसलीन को लेकर सवाल किया गया तो अनूप ने कहा कि, ''वह जसलीन के लिए इस वैलेंटाइन एक लड़का ढूंढ रहे हैं जो उसे बेहद प्यार करे और उनके साथ वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट करे.'' इसी के साथ आगे बात करते हुए गायक ने कहा कि, ''वह जसलीन का हमेशा अच्छा ही सोचते आ रहे हैं. बिग बॉस में जो था वो सब शो की टीआरपी को बढ़ाने का हथकंडा था. उन्होंने जसलीन संग गुरु-शिष्या का रिश्ता बताया.''

आप सभी को पता ही होगा कि बिग बॉस 11 में जसलीन ने शो में एंट्री करते वक्त ये कहकर सबको चौंका दिया था कि वह अनूप जलोटा की गर्लफ्रेंड हैं और उसके बाद से देश के लोगों की नजर इस फेक कपल पर टिकने लगी और सोशल मीडिया पर भी इनका शोर दूर-दूर तक जा पुहंचा और सभी इस बात को सुनने के बाद हैरान रह गए. वहीं जैसे ही शो से अनूप जलोटा बाहर हुए वैसे ही उन्होंने सब कुछ होने से मना कर दिया और कहा सब फेक था.

वेलेंटाइन डे पर इन राशिवालों को मिलने वाला है सबसे बड़ा धोखा, पार्टनर कर रहा है चीट

इन 3 राशि वाले लड़कों के लिए खास होगा वेलेंटाइन डे, इन्हे आज मिलेगा बिस्तर पर सब कुछ

Valentines Day : अपने आशिक को इम्प्रेस करने के लिए भेजे ये रोमांटिक शायरियां

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -