वेलेंटाइन पर नेहा कक्कड़ को मिला नया प्यार, घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज
वेलेंटाइन पर नेहा कक्कड़ को मिला नया प्यार, घुटने के बल बैठकर किया प्रपोज
Share:

आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों सोनी टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर जज आने वाली गायिका नेहा कक्कड़ अपने ब्रेकअप के कारण सुर्ख़ियों में रहीं हैं. जी हाँ, बीते कई दिनों से वह लगातार चर्चाओं में रहीं हैं ऐसे में आज वेलेंटाइन डे है और अगर आपको लग रहा है वह यह दिन सिंगल मना रहीं हैं तो आप गलत सोच रहे हैं. जी हाँ, आज नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं Valentines Day के मौके पर नेहा कक्कड़ के कलीग दीपांशु नारंग ने हाथ में बुके और गिफ्ट लेकर उन्हें वेलेन्टाइन डे विश किया है.

जी हाँ, हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है और लिखा है Back stage last night! Valentines Day Surprise I’m so lucky I have #NeHearts like You @neha_holic_deep Love My NeHearts #NehaKakkar #ValentinesDay #Love #NeHeart #FanLove #Delhi

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

आप सभी को बता दें कि दीपांशु के प्रपोज करने पर नेहा खुद को बहुत लकी मान रहीं हैं. इस वीडियो को एक घंटे में करीब 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सभी नेहा को नए बॉयफ्रेंड की बधाई दे रहे हैं. आप सभी को याद हो हिमांशु से ब्रेकअप के बाद इंडियन आइडल को जज करते हुए इस शो के एक एपिसोड में वो फूट-फूटकर रोने लगी थीं और उन्हें हिमांशु की यादों ने घर रखा था लेकिन अब नेहा की जिंदगी में नया मोड़ आ चुका है.

वेलेंटाइन डे पर सिंगल्स को फ्री में चाय दे रहा है 'MBA Chai Wala'

इस वेलेंटाइन डे को रोमांटिक बनाने के लिए अपने ख़ास को बनाकर खिलाए यह रेड केक

वेलेंटाइन डे के लिए सपना चौधरी ने लगाए स्पेशल ठुमके, फैंस भर रहे हैं आहें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -